Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

गन्ना काटने वाले किसान का बेटा पहुंचा KBC, जीती इतनी रकम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 4:09PM IST
गन्ना काटने वाले किसान का बेटा पहुंचा KBC, जीती इतनी रकम

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बीड़ (महाराष्ट्र) से एक किसान का बेटा पहुंचा था। खेत में गन्ना काटने वाले इस किसान के बेटे ने करीब 25 लाख की रकम की भी जीती और लोगों का दिल भी।

स्कूल में टीचर राजूदास माणिक राठौड़ शो से 25 लाख रु. जीतकर गए। उन्होंने गेम के दौरान 13 सवालों का सही जवाब दिए हालांकि 14वें सवाल का सही जवाब न पता होने पर उन्होंने गेम क्विट कर दिया। इसी बीच उन्होंने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को बताया था कि वो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर के बहुत बड़े फैन हैं और वो उनसे मिलना चाहते हैं। 

ऐसे में सचिन ने खुद ट्वीट पर उनकी ये विश पूरी करने का वादा किया है। सचिन बोले- रिमोट मत तोड़ना हम जल्द मिलेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kaun banega crorepati 9 saw sachin tendulkar biggest fan

-Tags:#kbc#kaun banega crorepati 9#sachin tendulkar#rajudas manik
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo