Breaking News
Top

पहली बार शाहिद के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना, ये है फिल्म का नाम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 2:07AM IST
पहली बार शाहिद के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना, ये है फिल्म का नाम

अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में आबू धाबी से 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग खत्म करके वापस लौटी हैं। अब खबर आ रही है कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'रोशनी' में रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं। 

कैटरीना बॉलीवुड में अब तक तीनों खान यानि सलमान, शाहरुख और आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शाहिद के साथ कोई फिल्म नहीं की है। 

फैंस अब बहुत जल्द बड़े परदे पर कैटरीना और शाहिद की जोड़ी को एक साथ देख सकते हैं। फिल्म का संभावित नाम ‘रोशनी’ है, जिसमें लीड एक्टर का रोल शाहिद निभाएंगे।

इस फिल्म को नारायण सिंह डायरेक्ट करेंगे। कैटरीना के लॉस एंजिल्स जाने से पहले ही नारायण ने उनको स्टोरी आइडिया भेजा था, जो उन्हें बेहद पसंद आया है और उन्होंने फिल्म के लिए हां भी कर दी है।

इसे भी पढ़ें- ऋतिक ने फेसबुक पर खोली कंगना की पोल, मेरा 4 साल से शोषण हो रहा है

यह फिल्म देश के पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनियों के खिलाफ आम आदमी की लड़ाई पर बेस्ड है। शाहिद इसमें वकील का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो कंपनियों के खिलाफ आवाज उठाता है।

फिल्म का डायरेक्शन ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर नारायण सिंह कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट ‘रुस्तम’ के राइटर विपुल रावल ने लिखी है।

यह पहला मौका है जब शाहिद और कैटरीना एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे. क्रिएटिव टीम को इन दोनों की फ्रेश जोड़ी काफी पसंद आ रही है। खबर है कि लॉस एंजिल्स से वापस आने के बाद ही शूटिंग की डेट्स तय होंगी।

कैटरीना अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान के साथ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
katrina will be seen with shahid kapoor in next film roshni

-Tags:#Katrina Kaif#Shahid Kapoor#Roshni#Bollywood#Salman#Shahrukh#Aamir#Entertainment News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo