Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

दुश्मनी भुलाकर करण ने काजोल को किया फॉलो, क्या हो पाएगी दोनों में दोस्ती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 3:25PM IST
दुश्मनी भुलाकर करण ने काजोल को किया फॉलो, क्या हो पाएगी दोनों में दोस्ती

फिल्म मेकर करण जौहर के यूं तो बहुत से दोस्त हैं बॉलीवुड में लेकिन काजोल नहीं हैं। अब करण ने काजोल की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है देखना है कि दो दशक पुरानी दोस्ती जो पिछले साल टूट गई थी फिर जुड़ेगी क्या? 

अब करण जौहर ने फ्रेंडशिप डे पर काजोल के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर काजोल को फॉलो किया है। करण ने पिछले साल अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय में लिखा था कि अब उनके और काजोल के बीच सब खत्म हो गया है। वे अब काजोल को फ्रेंड नहीं मानते हैं।
 
बता दें कि दोनों के रिश्ते पिछले साल उस समय खराब हुए थे, जब करण जौहर और काजोल के पति अजय देवगन की फिल्में (ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय) क्लैश हुई थीं।
 
काजोल ने अपने पति का साथ देते हुए करण से अपनी दो दशक पुरानी दोस्ती तोड़ ली थी। दोनों की दोस्ती 1995 में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सेट पर हुई थी। करण जौहर इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और काजोल लीड एक्ट्रेस।
 
बाद में करण ने अपनी डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है में काजोल को कास्ट किया। इसके बाद काजोल करण की अधिकतर फिल्मों में नजर आईं। दोनों अकसर एक साथ पार्टियों में नजर आते थे।
 
इसके अलावा करण के खार ऑफिस में काजोल घंटों बिताती थीं। काजोल से दोस्ती करने के लिए करण पूरी कोशिश कर रहे हैं देखना होगा कि वह हाथ मिलाती हैं या नहीं?
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
karan johar started following kajol on instagram

-Tags:#Karan Johar#Kajol#kajol Karan Fight#Karan Follow Kajol
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo