Breaking News
Top

सामने आई करण जौहर के बच्चों की नई तस्वीर, जुड़वा में पहचानना मुश्किल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 30 2017 11:41AM IST
सामने आई करण जौहर के बच्चों की नई तस्वीर, जुड़वा में पहचानना मुश्किल

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बच्चे भी अब खबरों में रहने लगे हैं। हाल में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के पिता बनने के बाद वह लगातार बच्चों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। अब करण ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर शेयर की है।

सभी बॉलीवुड सितारों ने अपने बच्चों को अभी से स्टार बना दिया है। अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या, शाहरुख खान का बेटा अबराम और शादिद कपूर की बेटी मीशा तो वहीं करीना कपूर का बेटा तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों के लिए मशहूर हो गए हैं। 

 

I miss my babies!!!! #roohiandyash

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों को सोशल मीडिया पर हबहुत पहले लोगों से मिलवा दिया है। अब करण ने दोनों बच्चों के चेहरे दिखाए हैं। रूही और यश का जन्म सरोगेसी के जरिये 7 फरवरी को हुआ था। समय से पहले जन्म की वजह से दोनों को दो महीने तक अस्पताल में ही रखना पड़ा था।

 

My world 2.0 ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण के दोनों बच्चे काफी क्यूट है और दोनों जुड़वा होने के कारण एक-जैसे दिख रहे हैं। यश और रुही में से दोनों को अंतर कर पाना मुश्किल है। ये तस्वीर करण के फैंस को बहुत पंसद आने वाली है।

वहीं करण जौहर ने काजोल के साथ भी अपने रिश्ते को बेहतर बना लिया है। लड़ाई-झगड़े के बाद करण और काजोल फिर से पक्के दोस्त हो गए हैं। करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो शाहरुख खान और काजोल के साथ नजर आ रहे हैं।

 

Lifetime bonds!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसे उन्होंने कैप्शन दिया है 'लाइफटाइम बॉन्ड्स'। इससे यह साफ हो गया है कि दोनों के रिश्तों के बीच जो कड़वाहट पैदा हुई थी वो अब खत्म हो गई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
karan johar shares a adorable pic of his twins yash and roohi

-Tags:#karan johar#yash johar#roohi johar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo