Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

जल्द बंद नहीं होगा कपिल शर्मा शो, सोनी चैनल ने दिया ये तोहफा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 4:25PM IST
जल्द बंद नहीं होगा कपिल शर्मा शो, सोनी चैनल ने दिया ये तोहफा

कपिल शर्मा शो का कॉमेडी शो लोगों को और मजा देगा क्योंकि शो के बंद होने के कोई आसार नहीं हैं। गिरती टीआरपी के बाद ऐसी खबरें थीं कि सोनी टीवी ने कपिल के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है।

जिसके कारण जल्द ही शो बंद हो जाएगा लेकिन अब सोनी चैनल ने कपिल शर्मा के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट एक साल तक के लिए बढ़ा लिया है।

यानी दूसरे शो की तरह अब सोनी चैनल पर द कपिल शर्मा शो जारी रहेगा। 

चैनल की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में इस कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने की जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि कपिल शर्मा एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं और उनके शो से करोड़ों दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आती है।

लिहाजा चैनल उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा रहा है। बेशक कपिल शर्मा को भी इस बात से राहत मिली होगी क्योंकि वह भी इस वजह से पिछले कुछ समय ये काफी परेशान थे।

बता दें कि इस कॉन्ट्रैक्ट को कायदे से मार्च-अप्रैल में बढ़ाया जाना था। लेकिन कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी देखकर चैनल ने तुरंत कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया नहीं था। बल्क‍ि इससे पहले चैनल पर द ड्रामा कंपनी को लॉन्च किया गया।

द ड्रामा कंपनी भी दर्शकों को बोर कर रही है। बताया जा रहा है कि कपिल ने शो के नए राइटर के रूप में राज शांडिल्य को जोड़ा है। बता दें कि राज बॉलीवुड में अच्छी साख रखते हैं और फ्रीकी अली, वेलकम बैक जैसी फिल्में लिख चुके है। 

इसी के साथ चर्चा है कि कपिल शर्मा के शो का मेकओवर भी होगा और जल्द ही इसे नए फॉर्मेट में पेश किया जाएगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kapil sharma show gets extension for one year contract renew

-Tags:#Kapil Sharma#The Kapil Sharma Show#Sony Channel
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo