Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

अब कंगना से बदला लेंगे ऋतिक रोशन, पुलिस में दर्ज करवाई ये शिकायत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 3:14PM IST
अब कंगना से बदला लेंगे ऋतिक रोशन, पुलिस में दर्ज करवाई ये शिकायत

कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के खिलाफ काफी खुलासे किए थे। अब यह मामला फिर भड़क रहा है। कंगना ने भी अनाप-शनाप बोला है ऋतिक अब उसका बदला लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

कंगना ने कई दिनों तक दिए गए सैकड़ों इंटरव्यू में ऋतिक को लेकर कई खुलासे किए है तभी से मीडिया में इन दोनो ने रिश्ते पर बातें हो रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक पर कई सारे गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिसके चलते ऋतिक की छवि पर भी असर पड़ा है लेकिन देर से ही सही पर अब ऋतिक ने कंगना से दो दो हाथ करने की ठान ली है। 
 
बता दें कि ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में ऋतिक ने कंगना पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। इतना ही नही ऋतिक रोशन ने अपना लैपटॉप और मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया है। 
hrithik kangana के लिए चित्र परिणाम
ऋतिक रोशन की तरफ से उनके वकील इन सारे कामों को कर रहें है। वकील महेश जेठमलानी ने शिकायत पत्र में लिखा है कि कंगना हमेशा ही ऋतिक रोशन का पीछा किया करती थी। 
 
वहीं शिकायत पत्र में लिखा है कंगना उन्हें सेक्सुअल मेल भेजा करती थी लेकिन फिर भी ऋतिक रोशन ने अपनी अच्छाई दिखाते हुए कंगना की कई हरकतों को, भेजे गए अश्लील ईमेलो को इग्नोर किया लेकिन जब हद हो गई तब कहीं जाकर पुलिस में आने का फैसला लिया।
 
शिकायत पत्र में ये भी लिखा हुआ है कि कंगना और ऋतिक के प्रोफेशनल रिश्ते थे। ऋतिक अपने घर के इवेंट्स में कंगना को भी बुलाते थे। उन्होंने अपने पिता के बर्थडे पार्टी में भी कंगना को निमन्त्रण भेजा था, कंगना पार्टी में आई भी थी। 
hrithik kangana के लिए चित्र परिणाम
उन्होंने कंगना की ओर से भेजे उन आरोपों को भी बेबुनियाद बताया जिनमें कहा गया कि ऋतिक ने कंगना का जज्बाती और दिमागी तौर पर शोषण किया है। अब शिकायत के बाद इन दो कहानी में क्या मोड़ आता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 
 
इतना ही नहीं ऋतिक की शिकायत के बाद कंगना की बहन रंगोली भी उन पर बरसी हैं। रंगोली ने ऋतिक को अंकल बता दिया है। फिलहाल देखते हैं कि ये मामला कब खत्म होगा । 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangna ranaut hrithik roshan war again come in light hritik files complaint

-Tags:#kangana ranaut#hiritik roshan#kangana hritik roshan controversry#hiritik complaint
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo