Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

कंगना पर भड़की फराह खान, बोली- हमेशा इस चीज का उठाती है फायदा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 10:57AM IST
कंगना पर भड़की फराह खान, बोली- हमेशा इस चीज का उठाती है फायदा

कंगना रनौत अपने विवादों की वजह से खबरों में लगातार बनी हुई हैं। पूरा बॉलीवुड कंगना की इस मुखर आवाज पर खामोश नजर आ रहा है। अब फराह खान इस मामले पर बोली हैं वह कंगना को गलत ठहराते हुए...

कंगना ने एक साथ कई सारे इंटरव्‍यू हैं जिनमें उन्होंने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। इस मामलो में उन्हें बहुत से पलटवार झेलने को मिले और सपोर्ट भी मिला है।

कंगना विवादों में घिरी हुई हैं। कंगना के सनसनीखेज इंटरव्‍यू के बाद आदित्‍य पंचोली उन्‍हें 'पागल' कह चुके हैं तो गायिका सोना महापात्रा इस सब को पब्लिसिटी 'सर्कस' कह चुकी हैं। वहीं कुछ उनका खुलकर सपोर्ट करे रहे हैं।

अब कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने दोस्‍त ऋतिक रोशन का साइड लेते हुए कंगना को लताड़ लगाई है।

फराह ने इस विवाद में कंगना को गलत ठहाराया और कहा है कि वह हमेशा 'वुमेन कार्ड' खेलने की बात कह दी है। करण जौहर द्वारा कंगना पर 'विक्टिम कार्ड' खेलती है। इससे पहले करण जौहर कंगना पर 'विक्टिम कार्ड' खेलने के आरोप लगा चुके हैं।

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार फराह खान ने कहा, 'मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती और मैं इस सब के बीच नहीं फंसना चाहती। कंगना हमेशा महिला होने का फायदा उठाती हैं। वह हर बार वुमेन कार्ड खेलती हैं।'

फराह खान ने अपने बयान में आगे कहा है, 'मेरे लिए नारीवाद का मतलब समानता है। यानी एक ऐसी स्थित जब एक मर्द खुद को एक महिला की जगह और एक महिला खुद को पुरुष की जगह रख कर सोचा सके। तब जाकर एकदूसरे को सही से समझा जा सकता है। किसी को भी इस तरह के मामले से काफी समझदारी से निपटना चाहिए।

अब समझदारी तो तब हो जब ऋतिक समने आकर कुछ बोलें। खैर फराह खान बड़बोली हैं वह अपने हिसाब से ही बात करती हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranaut vs hrithik roshan now farah khan says she is playing a womans card

-Tags:#Kangana Ranaut#Farah Khan#Hrithik Roshan#Aditya Panchouli#Adhyan Suman
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo