Top

कंगना की बहन ने ऋतिक को दी गंदी गालियां, ट्वीट पढ़कर रह जाएंगे हैरान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 12:45PM IST
कंगना की बहन ने ऋतिक को दी गंदी गालियां, ट्वीट पढ़कर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना के बाद अब उनकी बहन रंगोली ऋतिक को गालियां सुना रही हैं।

रितिक ने हाल में कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पन्नों की शिकायत दर्ज करवाई है। ऐसे में कंगना की बहन रंगोली बेहद गुस्से में हैं उन्होंने अपनी नाराजगी ट्विटर पर जाहिर की है। 
रंगोली ने लिखा, 'यह सबसे अच्छा है कि आप अपना चेहरा बचाने के लिए क्या कर सकते हैं?' उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'कंगना उस समय स्कूल में थी जब आपकी पहली फिल्म आई। 
 
अगर वह इंडस्ट्री में नहीं होती तो आपको अंकल बोलती।' रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए आगे कहा, 'कंगना जैसी खूबसूरत, टैलंटेड और अमीर लड़की को तुम जैसे अंकल का पीछे करने की जरूरत नहीं है। तुम ही हमेशा से उसके पीछे थे, वह कभी तुम्हारे पीछे नहीं पड़ी।' 
चौथे ट्वीट में रंगोली ने कहा, 'इसके बावजूद तुम उसकी छवि को गंदा करने की कोशिश कर रहे हो जबकि तुम्हारे पास बोलने के लिए कुछ नहीं है।' पांचवे ट्वीट में रंगोली कहती हैं, 'हर कोई बता सकता है कि पीछा कौन करता था। कंगना को भूल जाइए, वह आगे बढ़ चुकी है और पीछा करने वाले अंकल अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान दीजिए।'
पिछले दिनों कंगना रनौत के एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के बाद से कंगना और रितिक रोशन के बीच का विवाद तेज हो गया था। इसमें कंगना ने रितिक के खिलाफ कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके बाद अब रितिक ने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है। 
 
 
ऐसा माना जा रहा था कि इन दोनों ऐक्टर्स के बीच की लड़ाई खत्म हो चुकी है, लेकिन एक टीवी न्यूज चैनल ने खुलासा किया है कि यह केस अभी बंद नहीं हुआ है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranaut sister rangoli anger on hrithik roshan

-Tags:#kangana ranaut#hritik roshan#rangoli

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo