Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

कंगना का सैफ को जवाब, कहा- अगर विरासत की बात सही तो फिर मैं किसान होती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 23 2017 2:15AM IST
कंगना का सैफ को जवाब, कहा- अगर विरासत की बात सही तो फिर मैं किसान होती

हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने आइफा अवॉर्ड 2017 के दौरान फिल्ममेकर करण जौहर, अभिनेता सैफ अली खान और वरुण धवन को करारा जवाब दिया है। 

कंगना ने भाई-भतीजावाद को लेकर नए सिरे से छिड़ी बहस को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर परिवार के जीन ही सब कुछ तय करते तो वह एक किसान होतीं। 

ये भी पढ़ें- पॉप स्टार जस्टिन बीबर पर चीन ने लगाया बैन

कंगना ने कहा कि मैंने जो बातें उठाई थी, उसका लक्ष्य फिल्म जगत के बाहर के लोगों को प्रोत्साहित करना है, न कि इंडस्ट्री के लोगों पर दोष लगाना।

कंगना ने दिलीप कुमार, के आसिफ, बिमल रॉय, सत्यजीत रे, गुरू दत्त और कई लोगों का उदाहरण देकर कहा कि उनकी असाधारण प्रतिभाओं से समकालीन फिल्म जगत की नींव बनी, उन्हें कम आंकना अजीब है।

बता दें कि सैफ के एक दिन पहले लिखे खत में स्‍टार किड्स के जेनेटिक्‍स असर की बात पर भी जवाब दिया है। आईफा अवॉर्ड्स के दौरान शुरू हुए इस विवाद और फिर सोशल मीडिया में लोगों की आलोचना के बाद वरूण धवन और करण जौहर ने माफी मांग ली थी।

ये भी पढ़ें- जस्टिन बीबर को देखकर 'हनी सिंह' चिल्लाने लगे थे बस्ती के गरीब बच्चे, वायरल हुआ वीडियो

अंत में कंगना रनौत ने कहा कि सैफ आपने अपने खत में लिखा है कि मैंने कंगना से माफी मांग ली है और मैं किसी और को स्पष्टीकरण देने के लिए जवाबदेह नहीं हूं और यह मुद्दा यही खत्म होता है।

लेकिन यह केवल मुझसे जुड़ा मुद्दा नहीं है, भाईभतीजावाद एक चलन है जहां लोग बौद्धिक प्रवृत्तियों की बजाए मानवीय भावनाओं के आधार पर काम करते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranaut open letter to actor saif ali khan

-Tags:#IIFA 2017#Saif Ali Khan#Kangana Ranaut
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo