Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

सियासी पारी भी खेलेंगे कमल हासन, अब नजरें रजनीकांत पर टकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 2:02AM IST
सियासी पारी भी खेलेंगे कमल हासन, अब नजरें रजनीकांत पर टकी
भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन सियासी पारी खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। खास बात यह है कि वो किसी बड़े दल से जड़ने की बजाए अपनी ही पार्टी का गठन करेंगे। कमल हासन के इस ऐलान के बाद अब सब की निगाहें साउथ के दूसरे दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी टिक गई हैं। 
 

रजनीकांत को कमल हासन ने पीछे छोड़ा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी सियासत में आने को बेकरार हैं। इसके लिए वो भाजपा समेत कई दलों को नेताओं से बातचीत भी कर चुके हैं। लेकिन, अभी तक उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। इस मामले में फिलहाल तो कमल हासन ने बाजी मार ली है।
 

दूसरे दलों के नेताओं से मिल रहे थे कमल

बता दें बहुत दिनों से कमल हासन के राजनीति में आने को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन, अब जाकर उन्होंने अटकलों का बाजार खत्म किया है। अपनी सियासी पारी शुरू करने से पहले कमल हासन दूसरे दलों के नेताओं से मिलकर हालात का जायजा ले रहे थे।
 

अपनी पार्टी बनाना पसंद करेंगे अभिनेता

मीडिया को दिए इंटरव्यू में हासन ने साफ कहा कि वो राजनीति में आ रहे हैं। इसके लिए वो किसी पार्टी का दामन थामने की बजाए अपनी ही पार्टी बनाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में पार्टी और उसकी रूपरेखा का ऐलान किया जाएगा। 
 

सभी का भला करेगी पार्टी की विचारधारा 

हासन ने कहा कि अपनी अलग पार्टी बनाने का ऐलान उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्हें किसी भी दल की विचारधारा रास नहीं आई। उन्होंने कहा कि मेरे लिए विचारधारा खाम मायने रखती है और मेरी पार्टी की विचारधारा सभी का भला करने वाली होगी।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kamal haasan start political innings with new party all eyes on rajinikanth

-Tags:#Kamal Haasan#Rajinikanth#Bollywood#Bollywood Actor
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo