Breaking News
Top

100 करोड़ से बस दो कदम दूर 'जुड़वा 2', जानिए 7 दिन की कमाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 12:26PM IST
100 करोड़ से बस दो कदम दूर 'जुड़वा 2', जानिए 7 दिन की कमाई

वरुण धवन स्टारर 'जुड़वा 2' लगातार एक हफ्ते तक सिनेमाघरों में लगी हुई है। पहले हफ्ते में ही यह फिल्म 100 करोड़ कमा लेती लेकिन सिर्फ दो करोड़ की ही गुंजाइश रह गई। 

गुरुवार को फिल्म ने केवल 6.06 करोड़ रुपए कमाए हैं। अब इसे 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए शुक्रवार की कमाई का इंतजार करना होगा। फिल्म की कमाई अभी बस 98 करोड़ तक पहुंची है जिसे देखकर लग रहा है कि अब सौ करोड़ फिल्म के लिए कोई बड़ी बात नहीं है।
 
वरुण की फिल्म के लिए मंगलवार बेहद महत्वपूर्ण था। पहली बार ये फिल्म किसी बिना छुट्टी वाले आम दिन को झेल रही थी। इसने इस दिन बढ़िया प्रदर्शन किया और 8.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब सात दिन बाद इसकी कुल कमाई 98.08 करोड़ रुपए है।
जुड़वा 2 वरुण धवन की तीसरी बड़ी हिट बन गई है। इससे पहले वरुण और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ABCD 2' ने 107 करोड़ रुपए कमाए थे।
 
जुड़वा 2 में कॉमेडी और एक्शन का डबल डोज है। फिल्म में वरुण डबल रोल में हैं तो जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू का भी हॉट और सेक्सी अवतार  दर्शकों को बांधे हुए हैं।
 
फिल्म 75 करोड़ रुपए की लागत में बनी है। 60 करोड़ रुपए इसे बनाने में लगे और 15 करोड़ प्रचार पर खर्च हुए। पहले हफ्ते में यह लगभग 3500 स्क्रीन्स पर भारत में रिलीज हुई थी। विदेश में इसे 625 स्क्रीन्स मिली थीं।
 
यह फिल्म डेविड धवन की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वेल है जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था। पहली फिल्म में सलमान खान ने डबल रोल किए थे। अब जुड़वा 2 में सलमान खान का भी डबल रोल कैमियो दिखाया गया है।
 
देखा जाए तो वरुण लगातार बॉलीवुड में हिट के बाद हिट देते जा रहे हैं। वरुण की 'एबीसीडी 2' ने 107 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसी साल रिलीज हुई 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने 100.74 करोड़ रुपए कमाए थे और अब जुड़वा 2 भी बॉक्स अॉफिस पर जमी हुई है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
judwaa 2 box office collection day 7 varun dhawans film collects rs 98 08 crore

-Tags:#judwaa 2#judwaa 2 collection#varun dhawan#tapsee pannu
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo