Top

जया बच्चन स्टार है तभी ली सेल्फी, फिर क्यों युवा फैन पर भड़की

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 30 2017 12:34PM IST
जया बच्चन स्टार है तभी ली सेल्फी, फिर क्यों युवा फैन पर भड़की

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन खुद भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शोले, गुड्डी, अभिमान, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में वह नजर आईं हैं। जया बच्चन अब फिल्मों से दूर सासंद के रूप में काम कर रही हैं लेकिन अपने फिल्मी फैंस पर वह भड़क जाती हैं।  

ये बाच चौंकाने वाली है कि फिल्मी स्टार होते हुए आप अपने ही नए और युवा फैंस पर भड़क जाए। जया बच्चन के गुस्से से तो सभी वाकिफ हैं। जरा सी बात पर कभी वह मीडिया पर भड़क जाती हैं तो कभी सेल्फी लेने वाले फैंस पर।

यह भी पढ़ें- पूजा-पाठ छोड़ सेल्फी लेने लगा पंडित तो भड़की जया बच्चन

एक बार तो जया बच्चन ने फोटोग्राफर्स को सिर्फ इसलिए लताड़ लगा दी थी क्योंकि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘ऐश्वर्या’ कह दिया था। हाल ही गणेष चतुर्थी के मौके पर जब बच्चें दूर से ही उनकी सेल्फी ले रहे थे तो वह भड़क गईं।

मुंबई गणेश महोत्सव के दौरान वह एक मंदिर गई थीं। मंदिर पहुंचने और दर्शन करने तक तो सब ठीक था। जब वह वहां से लौट रही थीं। वहीं, कुछ फैंस किनारे खड़े थे। वे अपने हाथों में फोन लिए थे। जया के बगल से गुजरने पर उन्हीं में से एक फैन फोन आगे बढ़ा कर सेल्फी लेना चाह रहा था।

जैसे ही जया की इस पर नजर पड़ी। वह तमतमा गईं और उससे बोलीं- डोंट डू दिस स्टूपिड। 


सेल्फी लेने वाले उस फैन को जया बेवकूफ और पागल कहकर अपनी कार में बैठ गईं। हालांकि, वह फैन उनसे काफी दूर था और वह सिर्फ फोटो खींच रहा था। ऐसे में जया को अपने आगबबूला होने पर थोड़ा काबू रखना चाहिए था। वह फिल्म स्टार रही हैं ऐसे में लोग उनकी एक झलक के लिए भी पागल हो सकते हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jaya bachchan blasts fans clicking selfies ganpati celebrations

-Tags:#Jaya Bacchan#Ganesh Chaturthi#Jaya Fans

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo