Breaking News
Top

जानिए कौन है 'सपना दीदी' और इरफ़ान खान क्यों बोल रहे हैं ऐसी बहकी बहकी बातें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 30 2017 2:03PM IST
जानिए कौन है 'सपना दीदी' और इरफ़ान खान क्यों बोल रहे हैं ऐसी बहकी बहकी बातें

बॉलीवुड के संजीदा अभिनेता इरफ़ान खान  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘करीब-करीब सिंगल' को लेकर खूब चर्चा में हैं। 10 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में इरफ़ान मलयालम अभिनेत्री पार्वती के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

वहीं दूसरी तरफ इरफ़ान खान ने खुलासा किया है कि आगामी फिल्म ‘सपना दीदी' में पर्दे पर उनका और दीपिका पादुकोण का तालमेल अलग नजर आएगा। ‘सपना दीदी' में इरफान एक बार फिर ‘पीकू' की अपनी सह-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

यह फिल्म एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर आधारित है और सपना दीदी के नाम से लोकप्रिय अशरफ खान के जीवन और समय का इसमें चित्रण किया गया है। सपना दीदी का किरदार दीपिका ने निभाया है।

फिल्म में इरफान का किरदार नकारात्मक झुकाव वाला है और इसका निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है। इरफान ने बताया कि मैं हमेशा दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं इस बार इस बात को लेकर थोड़ा ज्यादा उत्साहित हूं कि हमारे बीच का तालमेल कैसा होगा। 

इरफ़ान ने कहा कि इस फिल्म में मैं एक शरीफ या सभ्य नागरिक की भूमिका में नहीं हूं। ऐसे में इस फिल्म में तालमेल पूरी तरह (पीकू से) अलग है। निर्माता फिल्म की पटकथा को अंतिम रूप दे रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
irrfan khan says my equation with deepika padukone is different in sapna didi

-Tags:#Irrfan Khan#Deepika Padukone#Sapna Didi#Padmavati
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo