Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

'फिल्म पाने के लिए मैं ये कभी नहीं कर सकती हूं'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 26 2017 3:28PM IST
'फिल्म पाने के लिए मैं ये कभी नहीं कर सकती हूं'

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उनका कहना है कि उन्हें फिल्म उनकी योग्यता से मिलती है। इसके लिए वो किसी से मीठी-मीठी बातें करना पसंद नहीं करतीं है। 

इसे भी पढ़ें: Video: वरुण धवन की जुड़वा 2 का 'टन टना टन' गाना रिलीज

डिक्रूज का कहना है कि काम पाने के लिए काम पाने के लिए वो किसी को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करती है। बाते दें कि मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म 'बादशाहो' में इलियाना डिक्रूज नजर आने वाली है। 

इलियाना ने कहा कि लोग इसे अहंकार समझ सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है मैं लोगों के लिए अच्छी बन सकती हूं। उनके साथ कॉफी के लिए बाहर जा सकती हूं, डिनर कर सकती हूं, पार्टी में जाकर उनकी पसंद बन सकती हूं लेकिन मैं यह सब नहीं करती। मैं फिल्में पाने के लिए लोगों से मीठी-मीठी बातें नहीं कर सकती। 

उन्होंने कहा कि इसके बजाय मैं ऐसी फिल्म में चुना जाना पसंद करती हूं। जिसमें निर्देशक को लगे कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगी और मैं प्रतिभाशाली हूं। इसलिए अब तक मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं।

इसे भी पढ़ें: कभी खुश कभी गम की छोटी करीना करेगी डेब्यू, बड़ी होकर अब इमरान हाशमी की बनेगी हीरोइन

फिल्म जगत में मित्र बनाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं किसी के भी साथ बुरे से पेश नहीं आती। एक पेशेवर होने के नाते मैं चाहती हूं कि मेरे सभी को-स्टार्स, निर्देशक, निर्माता और सहकर्मी मेरे साथ काम करने में सहज महसूस करें। 

लेकिन मैं सेट पर मित्र बनाने के लिए नहीं जाती। बता दें कि इलियाना की फिल्म 'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को के निर्देशक मिलन लुथरिया हैं और इस फिल्म को टी-सिरीज ने बनाया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ileana dcruz says she does not please people to get movies

-Tags:#Bollywood#Ileana Dcruz#Milan Luthria#Film Director
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo