Breaking News
Top

ऋतिक रोशन ने अर्नब गोस्वामी के शो में कंगना को ललकारा, छिड़ गया घमासान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 4:14PM IST
ऋतिक रोशन ने अर्नब गोस्वामी के शो में कंगना को ललकारा, छिड़ गया घमासान

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का मामला एक बार सुर्खियों में है। कंगना ने बहुत से टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देकर ऋतिक के खिलाफ खुलासे किए हैं। तीन साल से  ऋतिक खामोश हैं लोग उनके खुलकर सामने आने के इंतजार में थे जो अब खत्म हो गया है।

ऋतिक ने अपने ट्विटर पर भी जो प्रतिक्रिया दी है वो बेहद दार्शनिक और आदर्श रूप में है। जहां वो सत्य के ह्रास, परिवार और बच्चों पर प्रभाव जैसी बात कर रहे हैं लेकिन आज इससे ज्यादा की जरूरत है।
 
अब ऋतिक खुल कर इस मसले पर बात करने जा रहे हैं। जी हां जल्द ही आपको  ऋतिक अर्नब गोस्वामी के शो में दिखाई देंगे जिसके टीजर रिलीज कर दिए गए हैं। ऋतिक ने अर्नब गोस्वामी के शो में कंगना के खिलाफ खुलकर बोला है।
 
 
ऋतिक को जानने वाले ये जानते थे कि वो चुप रहेंगे, ये उनका ऑरिजनल स्वाभाव है। तलाक हो, स्टैमर हो, गंजापन हो, बारबरा मोरी से अफेयर की खबर हो...मीडिया के ऐसे सवालों पर ऋतिक हमेशा से चुप ही रहे हैं। क्योंकि अपने निजी मामलों को वो दूर रखते हैं, हमेशा से।
 
लेकिन कंगना और उनकी बहन ने ऋतिक और ऋतिक की सारी सही-गलत रेप्युटेशन को बीच चौराहे ला दिया है। कंगना ने अपना पक्ष रखा दिया है कगंना की बहन रंगोली भी लगातार इस मसले पर हल्ला बोल रही हैं लेकिन ऋतिक खुलकर बोलने के लिए तैयार हैं।

लेकिन ऋतिक ने समझ लिया है अब पानी सिर से उपर है। उनके बेडरूम का ये मामला सड़कों पर डिस्कस हो रहा है। ऋतिक नेशनल वान्ट टू नो में पहुंच गए हैं जहां वह बता रहे हैं चार सालों से उनके पास बहुत कुछ है। ऋतिक ने कहा कि पहले मैं इस मसले पर कुछ बोलना नहीं चाह रहा था लेकिन अब ये मेरी इमेज पूरी तरह से खराब कर रहा है।

मैं सोचता था कि ना बोलूं इन मुद्दों पर जो जरूरी नहीं है लेकिन अब बोलना ही पड़ेगा। मुझे अब अपनी स्टार इमेज से कोई फर्क नहीं पड़ता है अब मैं बोलूंगा। मैं घबरा रहा हूं इस पर बात करते हुए इसलिए नहीं कि मैं गलत हूं बल्कि इसलिए कि अब मैं अपनी सीमाएं लांघकर ही बोलूंगा चाहे किसी को बुरा लगे या भला लगे।

ऋतिकने कहा कि मैं कोई विक्टिम नहीं हूं। मैंने इस मुद्दे पर कभी भी कंगना का नाम लेकर बात नहीं की। मैंने कभी भी उस महिला की इज्जत को पब्लिक में नहीं उछाला है। इस पूरे शो में ऋतिक घबरा रहे हैं और संभलकर बोल रहे हैं।
 
इस पर अर्नब कहते दिख रहे हैं कि टॉपिक से हटकर मत बोलिए पीछे जाइए और मुद्दे पर अपनी बात रखिए। जो सच हैं वो बताइए। खैर देखते हैं कि ऋतिक अब कौनसा खुलासा करेंगे। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
i have had enough hrithik roshan on arnab goswami s show

-Tags:#Hrithik Roshan#Hrithik Roshan On Arnab Goswami’s Show#Kangana Ranaut#Hrithik vs Kangana
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo