Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

हेमा मालिनी बन गईं सिंगर, जल्द रिलीज होगा ये गाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 5:03PM IST
हेमा मालिनी बन गईं सिंगर, जल्द रिलीज होगा ये गाना

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकार हेमा मालिनी अब फिर से दर्शकों के बीच आने वाली हैं। इस हार हेमा मालिनी लोगों को अभिनय नहीं बल्कि अपनी गायकी से लुभाएंगी।

14 अगस्त को जन्माष्टमी के मौके पर हेमा मालिनी सिंगिंग डेब्यू कर रही हैं। दरअसल हेमा इस खास मौके पर 8 ट्रैक वाला भजन एल्बम 'गोपाल को समर्पन' लॉन्च कर रही हैं। 

जन्माष्टमी के मौके पर भजन वाले इस ऐल्बम को लॉन्च करने के लिए उन्होंने जुहू का इस्कॉन मंदिर चुना है। इस म्यूज़िक को कम्पोज़ किया है उस्ताद पंडित जसराज, पंडित हरिप्रसाद चौरसिया, पंडित शिवकुमार शर्मा और राजन व साजन मिश्रा ने।

यह भी पढ़ें- 'बादशाहो' का ट्रेलर रिलीज, दमदार डायलॉग रह जाएंगे याद

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी इसका सारा क्रेडिट कवि नारायण अग्रवाल को देती हैं, जिन्होंने उन्हें इस चैलेंज को स्वीकार करने के लिए राजी किया। 

कृष्ण भक्त अग्रवाल ने ही इस एल्बम के सभी आठों भजन लिखे और चाहते थे कि हेमा ही उन्हें गाएं। उन्होंने कुछ साल पहले किसी ऐल्बम में हेमा को संस्कृत का प्रसिद्ध गीत सौंदर्य लहरी गाते हुए सुना था, जिसे संत पुष्पदंत और आदि शंकराचार्य का लिखा हुआ माना जाता है।

उन्होंने कहा, 'उनका संस्कृत उच्चारण काफी बढ़िया है, जो किसी भी कविता पाठ या भजन के बेहद जरूरी है। हेमाजी शुरुआत में इस बात को लेकर असमंजस में थीं कि उन्हें सियासी जिम्मेदारियों के बीच रिहर्सल का टाइम मिल पाएगा या नहीं। यह एक कठिन टास्क था, जिसके लिए तरह-तरह के तालमेल की जरूरत थी और मैं यह कर पाने में सफल रहा।'

यह भी पढ़ें- कृति सेनन की हुई 'ट्विस्‍ट कमरिया', देखिए ये जबरदस्त डांस वीडियो

हेमा पहली बार 1977 में किशोर कुमार के बंगाली ट्रैक 'गुन गुन कोरे जे मोन' के लिए अपनी आवाज़ दे चुकी हैं, जो कि दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज़ हुई थी। 

हेमा मालिनी ने इन भजनों के लिए काफी मेहनत की है। वह खुद को प्रोफेशनल सिंगर नहीं मानती हैं लेकिन उन्होंने इन भजनों के को गाया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hema malini to debut as a singer

-Tags:#Hema Malini#Singing Debut#Hema Malini Bhajan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo