Breaking News
Top

सोनम कपूर से है बेहद प्यार, इस हीरो ने गुदवा लिया टैटू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 3:21PM IST
सोनम कपूर से है बेहद प्यार, इस हीरो ने गुदवा लिया टैटू

सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों और खबरों से दूर हैं। सोनम के लिए एक अच्छी खबर समाने आई है। सोनम के लिए एक हीरो ने अपने कांधे पर टैटू बनवा लिया है।

दरअसल सोनम इस टैटू को देखकर खुद अचंभित रह गई हैं। बॉलीवुड के सिब्लिंग्स में सोनम, रिया और हर्षवर्धन का भी नाम शामिल है।

अनिल कपूर के तीनों बच्चों सोनम, रीया और हर्षवर्धन की आपसी केमिस्ट्री बहुत मजबूत है। हर्ष को आप फिल्म मिर्जया में देख चुके हैं। सोनम के लिए हर्ष ने कुछ ऐसा किया कि वह खुश से फूली नहीं समा रही हैं।

भाई बहन के प्यार की मिसाल और तीनों के बीच बॉन्डिंग की एक झलक देता हुआ एक वीडियो हाल ही में हर्षवर्धन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनकी पीठ साफ दिख रही है। हर्षवर्धन के दोनों कंधों पर उनकी बहनों सोनम और रीया का नाम हिंदी में गुदा हुआ है।

ज्यादातर लोग बॉडी पर टैटू अपने स्पाउस या बच्चों के नाम बनवाते हैं। लेकिन हर्ष ने अनोखा ही काम किया है। अपनी बहनों के नाम का टैटू बनवाने वाले भाई दुनिया में ही कम मिलेंगे। इसके अलावा श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर भी फिल्म हसीना में साथ काम कर रहे हैं।

इस वीडियो में हर्ष बता रहे हैं कि वो छुट्टियां बिताने जा रहे हैं। हाल ही में हर्षवर्धन ने विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म 'भावेश जोशी' की शूटिंग पूरी की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
harshwardhan kapoor has got his sisters sonam and rhea name tattooed on his back

-Tags:#harshwardhan kapoor#sonam kapoor#rhea kapoor
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo