Top

हार्दिक पंड्या और परिणीती की अॉनलाइन चैटिंग वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 4 2017 1:14PM IST
हार्दिक पंड्या और परिणीती की अॉनलाइन चैटिंग वायरल

बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना कनेक्शन रहा है। अनुष्का-विराट, सागरिका-जहीर और हेजल-युवराज के बाद ये कनेक्शन और ज्यादा गहरा हो गया है।

अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है वो हैं हार्दिक पंड्या। हार्दिक को पहले भी अभिनेत्री सुष्मिता सेन आई लव यू बोल चुकी हैं। हरफनमौला हार्दिक ने खेल से सबका ध्यान खींचा है। अब परिणीती चोपड़ा के साथ उनकी अॉनलाइन चैटिंग वायरल हो रही है।

पंड्या इन दिनों अपने खेल से नहीं, बल्कि बॉलीवुड ऐक्ट्रस परणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं।

माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या के दिल में परिणीति चोपड़ा को अलग जगह मिल गई है। दरअसल इसकी शुरुआत हुई परिणीति के एक ट्वीट से हुई है। इसके जबाव में 23 साल के पंड्या ने कुछ ऐसा लिख दिया कि फैंस मान बैठे हैं कि पंड्या-परिणीति में कुछ जरूर चल रहा है।

पिछले दिनों परिणीति ने एक साइकिल की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘अमेजिंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है।'

फिर क्या था- पंड्या ने परिणीति के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘क्या मैं अंदाजा लगा सकता हूं? मेरी समझ में यह क्रिकेट और बॉलीवुड का अगला लिंक हैं। अच्छी तस्वीर है।’

इसके बाद तो यह स्टोरी फैंस में आग की तरह फैल गई. लोगों ने इसका जमकर मजे लेना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शंस आने शुरू हो गए। एक यूजर ने लिखा लड़का हिरोइन पर लट्टू हो चुका है, खेल पर ध्यान दे भाई।

हालांकि बाद में परिणीति ने बाद में साफ किया कि उनका नया पार्टनर कोई और नहीं, बल्कि श्याओमी का आना वाला फोन 5x है।

उधर, हार्दिक पंड्या अपने लुक्स को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में सुनील गावस्कर ने क्रिकेटर्स के भड़कीले लाइफ स्टाइल पर नाराजगी जताई थी। खैर जो भी परिणीती और हार्दिक के बीच भले कुछ हो या न हो लेकिन क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन तो जिंदाबाद रहेगा ही।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik pandya parineeti chopra tweets goes viral

-Tags:#Hardik Pandya#Parineeti Chopra#Hardik Parineeti

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo