Breaking News
Top

EXCLUSIVE: अजय देवगन ने लीक कर दी 'गोलमाल अगेन' की ये बातें

हरि मृदुल | UPDATED Oct 17 2017 6:50PM IST
EXCLUSIVE: अजय देवगन ने लीक कर दी 'गोलमाल अगेन' की ये बातें

अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह जमकर कॉमेडी करते नजर आएंगे। ज्यादातर एक्शन-इमोशनल रोल करते रहे अजय कॉमेडी में खुद को कितना सहज पाते हैं?

गोलमाल सीरीज की इस फिल्म में अबकी क्या उनके किरदार में कोई बदलाव है? पिछली हिट फिल्मों की वजह से क्या वह कोई दबाव महसूस करते हैं? अजय देवगन से खुली बातचीत....

‘गोलमाल अगेन’ से आपको काफी उम्मीदें हैं, क्या आपको लगता है कि कॉमेडी सबसे सिक्योर जॉनर है? 

अगर अच्छी कॉमेडी फिल्म बनी हो, तो वह वाकई सबसे सिक्योर जॉनर है। दूसरी फिल्मों के कंपैरिजन में दर्शक कॉमेडी की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होते हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि वह कॉमेडी भी कतई नहीं चलती, जो घिसी-पिटी हो।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान ने इस एक्ट्रेस को सिखाया 'सेक्स' का पाठ

इधर कई कॉमेडी फिल्में दर्शकों ने रिजेक्ट की हैं। दरअसल, अब कॉमेडी का लेवल काफी बदल चुका है। बासी किस्म की कॉमेडी नहीं चलती। जहां तक ‘गोलमाल अगेन’ की बात है, तो इसमें आज का दौर मौजूद है, कॉमेडी में ताजगी है। 

इस फिल्म में आपका किरदार पिछले फिल्म से कितना अलग है? 

इस फिल्म में मैंने गोपाल उर्फ गोपू का ही किरदार निभाया है, जो बहुत डरपोक है। वह भूतों से बहुत ज्यादा डरता है। उसके साथियों को यह बात पता है। वे जब-तब भूतों की बात करके उसे डराते रहते हैं। फिल्म में आत्मा का भी एक एंगल है। इसमें जो भी कॉमेडी है, बहुत सिंपल है। कुल मिलाकर मुझे यह किरदार अदा करने में हमेशा की तरह बहुत मजा आया। 

क्या ‘गोलमाल अगेन’ को लेकर आपके ऊपर प्रेशर ज्यादा बढ़ गया है? 

हां, हमारे सामने सबसे बड़ा चैलेंज यह था कि पिछली तीनों फिल्मों की पिच का ख्याल रखना था। चूंकि दर्शकों को पिछली फिल्में याद हैं, सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस उनके जेहन में मौजूद हैं, तो हम सबको वही लेवल मेंटेन रखना था। जब ‘गोलमाल अगेन’ शुरू हुई, तो ‘गोलमाल 3’ की वीसीडी मंगाई गई और उसे ध्यान से देखा गया।

इसकी जरूरत इसलिए पड़ी, क्योंकि सात साल बाद हम ‘गोलमाल’ सीरीज की चौथी फिल्म से जुड़ रहे थे। सात साल कम नहीं होते। इतने साल के बाद अपने किरदार को पहले जैसी रंगत में लाना आसान काम नहीं था। खैर, सभी ने पूरे मन से काम किया है, फिल्म का लेवल न सिर्फ बरकरार रखा है, बल्कि उसे और भी ऊंचा उठाया है।

आगे की स्लिड्स में जानिए अजय देवगन ने बताया क्या है रोहित शेट्टी की कमजोरी...

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo