Breaking News
Top

गोलमाल अगेन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ कमाए

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 28 2017 8:36PM IST
गोलमाल अगेन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ कमाए

बॉलीवुड फिल्म 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने 8वें दिन यानी शुक्रवार को 7.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 143.3 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि रिलीज के पहले हफ्ते में दुनियाभर में गोलमाल अगेन ने 203 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इसे भी पढ़ें: गोलमाल अगेन: बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, कमाए इतने करोड़

इन दो फिल्मों का भी है बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा

इसी तरह वरुण धवन स्टारर फिल्म 'जुड़वा 2' ने अब तक घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 132.04 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि बाहुबली 2 अभी तक अपने पहले पायदान पर कायम है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 511 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। 

आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार हुई ढेर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार को भले ही समीक्षकों ने खूब सराहा हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 10 दिन में भी 100 करोड़ तक पार नहीं कर पाई और 66.96 करोड़ पर इसका बिजनेस थम गया।

इन किरदारों से सजी है सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन 

दिवाली पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में जहां जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं, वहीं वहीं 20 अक्टूबर को रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' में अजय देवगन के साथ तब्बू, अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा और प्रकाश राज जैसे दिग्गज मुख्य भूमिका में हैं।

सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी

सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा वसीम ने एक कश्मीरी लड़की 'इंसिया' के किरदार निभाया है, जो गायिका बनने का सपना देखती है और उसे पूरा करने के लिए मुंबई जाती है। जहां उसकी मुलाकात शक्ति कुमार (आमिर खान) से होती है और उसकी जिंदगी में नया मोड़ आता है इंसिया सुपरस्टार बन जाती है।

गोलमाल अगेन की कहानी

गोलमाल अगेन की कहानी में पांच अनाथ लड़कों का ग्रुप होता है, जो ऊटी के सेठ जमनादास अनाथालय से पढ़ लिखकर बड़े होते हैं। अनाथालय के गुरु की मौत के बाद पांचों वापस अनाथालय पहुंचते हैं, जहां कुछ भूत-प्रेत का होना उन्हें महसूस होता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo