Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

जाने भी दो यारो से हंसाने वाले डायरेक्टर कुंदन शाह का निधन, हंसल मेहता ने जताया दु:ख

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 12:43PM IST
जाने भी दो यारो से हंसाने वाले डायरेक्टर कुंदन शाह का निधन, हंसल मेहता ने जताया दु:ख

जाने माने फिल्म निर्देशक और लेखक कुंदन शाह का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया। वो 69 वर्ष के थे। कई बेहतरीन फिल्में बनाने के साथ उन्होंने लोकप्रिय टीवी सीरियल्स भी बनाये हैं।

जानकारी के मुताबिक उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। कुंदन शाह को हमेशा उनकी फिल्म जाने भी दो यारों के चलते याद किया जाता था। उन्होंने कभी हां कभी ना जैसी फिल्में और नुक्कड़ और वागले की दुनिया जैसे फेमस धारावाहिक भी बनाये।
फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी कुंदन शाह के निधन पर दु:ख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि यह दुखद खबर है कि जाने भी दो यारो के डायरेक्टर का निधन हो गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। 
 
वह 1983 की अपनी मोस्ट पॉपुलर फिल्म जाने भी दो यारों और टीवी सीरीज नुक्कड़ से मशहूर हुए थे। कुंदन शाह ने पुणे FTII से डायरेक्शन का कोर्स किया था, उन्हें कॉमेडी फिल्में और नाटक बनाने में महारत हासिल थी।
उन्होंने कॉमेडी फिल्म जाने भी दो यारों से बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। इसके अलावा कभी हां, कभी ना, क्या कहना, खामोश, हम तो मोहब्बत करेगा, दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था।
 
कुंदन शाह को फिल्म कभी हां, कभी ना के लिए बेस्ट मूवी का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। वह बहुचर्चित फिल्म जाने भी दो यारों के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किए गए थे।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
film jaane bhi do yaaron director kundan shah passes away

-Tags:#kundan shah#jane bhi do yaron#kundan shah died
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo