Breaking News
Top

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने छोड़ा शो, सामने आयी ये बड़ी वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 1:32PM IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने छोड़ा शो, सामने आयी ये बड़ी वजह

टीवी के लोकप्रिय कॉमेटी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि दिशा वकानी इस शो को छोड़ रही हैं। 

बता दें कि इससे पहले दिशा की प्रेग्नेंसी के दौरान शो छोड़ने खबर सामने आई थी लेकिन तब शो के मेकर्स ने यह कहकर अफवाहों को शांत कर दिया था कि दिशा जल्द ही वापसी करेंगी। लेकिन इस बार शो के मेकर्स की तरफ से जो बयान सामने आया है वह काफी चौंकाने वाला है। 

सामने आई ये वजह-

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो ये है कि दिशा अब अपनी बच्ची को समय देना चाहती हैं। ऐसे में दिशा की वापसी थोड़ी मुश्किल है। खबर ये भी आ रही है कि शो के मेकर्स अब दया बेन के किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स और दिशा का कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

शो के मेकर्स ने दिया ये बयान-

इस सुपरहिट कॉमेडी शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा के इस शो को छोड़ने की खबरों पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी हमने दिशा से वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है। साथ ही दिशा की ओर से भी शो छोड़ने को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। ऐसे में हम लोग ये नहीं कह सकते कि दिशा ने ये शो छोड़ दिया है। 

नए चेहरे की तलाश में हैं शो के मेकर्स-

बता दें कि साल 2015 में दिशा ने मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। हाल ही में दिशा ने पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था। खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स एक नए की चेहरे की तलाश में है।

बता दें कि दिशा इस सुपरहिट कॉमेडी शो में जेठा लाल की वाइफ दयाबेन का किरदार निभाती है। अपने बोलने के अनोखे अंदाज की वजह से उन्हें शो में काफी पापुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा दिशा वकानी ने जोधा अकबर, देवदास, लव स्टोरी 2050 और मंगल पांडे जैसी बॉलीवुड फिल्मों भी एक्टिंग की है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
disha vakani quit the show tarak mehta ka ooltah chashmah

-Tags:#Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah#Disha Vakani#Dayaben#Entertainemt News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo