Breaking News
Top

साउथ चलीं दिशा पटानी, हाथ लगी 150 करोड़ की भव्य फिल्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 25 2017 11:02AM IST
साउथ चलीं दिशा पटानी, हाथ लगी 150 करोड़ की भव्य फिल्म

बॉलीवुड की हॉट औऱ यंग दिशा पटानी सबसे ज्यादा पॉपुलर रही हैं। दिशा ने एक फिल्म के बाद ही लोगों का दिल जीत लिया था।

दिशा की एक फिल्म से ही उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैृ। दिशा को हमेशा ही उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता रहा है। वह टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी सुर्खियों में रहती हैं।

हाल में दिशा किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए खबरों में नहीं लेकिन दिशा के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। साउथ फिल्मों के दीवानें फैंस के लिए खुशखबरी है कि दिशा भी साउथ में नजर आएंगी।

दिशा की इसी पॉपुलेरिटी को देखते हुए उन्हें तमिल हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘संघमित्रा’में के लिए कास्ट किया जा रहा है। इस फिल्म के लिए वह दूसरी पसंद रही हैं।

इस फिल्म में दिशा मेन लीड में नजर आ सकती है। हाल ही में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है। इसके अलावा फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

एक सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी। लेकिन, हिंदी में पूरी तरह से अलग स्टार्स होंगे और इसमे काफी समय लगेगा । 

बता दें कि इस फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे। इस फिल्म को सुंदर सी डायरेक्ट करेगे। वहीं फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है। फिल्म 150 करोड़ के बजट की बताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। दिशा के फैंस के लिए बड़ी खबर है कि वह उन्हें इतनी बड़े बजट की फिल्म में अभिनय करते देखेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
disha patani replaced shruti hassan in sanghamitra

-Tags:#disha patani#south movie#disha sanghamitra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo