Breaking News
Top

धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं सुपरस्टार 'दिलीप कुमार', कुर्सी पर बैठकर किया लंच

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 5 2017 2:37PM IST
धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं सुपरस्टार 'दिलीप कुमार', कुर्सी पर बैठकर किया लंच

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार बीते दिनों से काफी बीमार चल रहे हैं। दिलीप कुमार इन दिनों काफी गंभीर स्थिती में रहे हैं अब उनकी हालात में सुधार हुआ है। 

मुंबई के लीलावती अस्पताल में ICU में दिलीप कुमार का इलाज चल रहा है। उनके के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार दिख रहा है। पहले दिलीप साहब के किडनी में समस्या बढ़ने और हीमोग्लोबिन गिरने की खबरें आईं थी। इस‍के बाद से लगातार खबरें रही हैं कि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

यह भी पढ़ें- Video: बेफिक्री हीरोइन ने दिया कपड़े उतारने का चैलेंज

लेकिन हालिया जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर हो रही है। दि‍लीप कुमार की भतीजी शाहीन ने ट्वीट करे जानकारी दी है।

शाहीन ने लिखा कि 'युसूफ अंकल को डिहाइड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें IV फ्लुइड दिया गया। उनका प्रोटीन लेवल हाई जिसको लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही नीचे आएगा।

शाहीन ने यह भी कहा कि वह फिलहाल वेंटिलेटर पर नहीं हैं। शाहीन ने लिखा कि उनकी उम्र के चलते ये प्रोसेस धीमा है लेकिन उनके सभी अंग ठीक से काम कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने कुर्सी पर बैठकर लंच भी किया है।

मुझे पूरी उम्मीद है कि वो जल्द ठी‍क हो जाएंगे। शाहीन ने अफवाहों पर ध्यान न देने को भी कहा।

यह भी पढ़ें- विकी डोनर को हुई अब मर्दाना कमजोरी, देखिए ये वीडियो

इससे पहले खबर थी कि सुपरस्टार 94 वर्षीय दिलीप साहब को किडनी की समस्या है उनका क्रेटिनिन लेवल बढ़ गया है जिस वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टर्स ने बताया था कि क्रेटिनिन लेवल बढ़ने के चलते उन्हें कुछ घंटो डायलिसिस पर रखा जा सकता है। 

Related image

दिलीप कुमार की पत्नी शायरा बानो उनका ख्याल रख रही हैं। वह समय-समय पर लोगों को अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी दे रही है।

यह भी पढ़ें- कंगना की फिल्म में एक योद्धा का किरदार निभाएंगे सोनू सूद

दिलीप कुमार को बुधवार शाम शरीर में डिहाइड्रेशन और यूरिनरी प्रॉब्लम होने के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अस्पताल में उनके साथ पत्नी सायरा बानो और कुछ रिश्तेदार हैं। पूरी दुनिया में उनके स्वास्थ्य की दुआएं मांगी जा रही हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dilip kumar is not on ventilator says niece shaheen banu

-Tags:#Dilip Kumar#Dillip ICU#Shayra Bano#Shaheen
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo