Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

'राग देश' देख दिग्विजय ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- सबसे बड़े धोखेबाज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 28 2017 9:50PM IST
'राग देश' देख दिग्विजय ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- सबसे बड़े धोखेबाज

बेहतरीन डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया जिनकी कहानी में हर एक नयापन होता है इस बार देश भक्ति पर आधारित अपनी फिल्म 'राग देश ले कर आए हैं।

उनकी ये फिल्म आजाद हिंद फौज और ब्रिटिश शासन के वक्त की कहानी को बयां करती है। मुंबई में उनकी इस फिल्म का देखने प्रीमियर देखने कांग्रेस के बहुचर्चित नेता दिग्विजय सिंह भी पहुंचे।  

इसे भी पढ़ें: Movie Review: देश का राग अलापती 'राग देश'

प्रीमियर के बाद उन्होंने फिल्म के सम्बन्ध में अपने विचार साझा किए और उसके बाद उन्होंने बिहार में इस्तीफे के बाद राजनीतिक  जोड़ तोड़ के जरिए दोबारा सीएम बने नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह ने नीतीश को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार जी हमेशा राष्ट्रभक्ति और नैतिकता की बात करते हैं, लेकिन इसमें कौन सी नैतिकता है। 

उन्होंने नीतीश द्वारा बीजेपी का दामन थाम लेने पर तंज कसा कि बिहार की जनता ने बीजेपी और संघ के खिलाफ RJD और JDU के महा-गठबंधन को वोट दिया था। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान एक माइक के साथ भी रोमांस कर सकते हैं: अनुष्का शर्मा

सिंह ने कहा कि नीतीश ने अब बीजेपी का दामन थाम कर जो काम किया है वो घोर अनैतिक है। उन्होंने कहा कि नीतीश ने बिहार की जनता को बहुत बड़ा धोखा दिया है।

जबकि फिल्म 'राग देश' की प्रशंसा में दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने अरसे बाद भारतीय सिनेमा में एक ऐसी फिल्म देखी है  जिसमें देशभक्ति, इतिहास और कहानी है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देख कर हमें गर्व महसूस होगा। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
digvijay singh said nitish kumar is fraud after watching raag desh

-Tags:#Entertainment News#Bollywood News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo