Top

अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर खोला खाता, बेटों ने ऐसे किया स्वागत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 1:48PM IST
अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर खोला खाता, बेटों ने ऐसे किया स्वागत

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद ने भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एंट्री ले ली है। धरम पाजी के ट्विटर पर आते ही दोनों बेटों ने भी पापा धर्म का जमकर स्वागत किया।

आजकल सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सितारों का जमावड़ा लगा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर तक ट्विटर पर मौजूद हैं। ऐसे में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र पाजी ने भी ट्विटर पर अपना खाता खोल लिया है। 
 
धर्मेंद्र का ट्विटर हैंडल @aapkadharam नाम से है। दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने पापा का स्वागत भी किया है।
 
हालांकि अब तक उन्होंने अपने अकांउट से एक ही ट्वीट पोस्ट किया है। लेकिन उनके चाहने वालों में आज भी उनका क्रेज बरकरार है तभी तो अब तक उनके 3,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।
उन्होंने पहले ट्वीट में फिल्म यमला पगला दीवाना-3 के सेट की तस्वीरें शेयर की, जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। तस्वीरों में धर्मेंद्र पाजी बाइक चला रहे हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा।
 
धर्मेंद्र अभी सिर्फ तीन अकाउंट को ही फॉलो कर रहे हैं। जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और करन देओल शामिल हैं। धर्मेंद्र को ट्विटर से जुड़ने के लिए सनी और बॉबी देओल ने प्रेरित किया था।
वहीं सनी देओल ने भी एक ट्वीट के जरिए बताया कि आखिरकार उन्होंने और उनके भाई बॉबी देओल ने मिलकर पापा को ट्विटर पर आने के लिए मना ही लिया।
 
सनी और बॉबी देओल आगामी फिल्म पोस्टर बॉयज में एकसाथ दिखेंगे, जोकि उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म है। जिसके बाद यमला पगला दीवाना-3 में बाप-बेटों की तिगड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन्स पर देखने को मिलेगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dharmendra makes debut on twitter says thanks to sons

-Tags:#dharendra#Dharam Paaji On Twitter#Sunny Deol#Bobby deol
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo