Breaking News
Top

साउथ सुपरस्टार धनुष ने जीता केस, मां-बाप को लेकर हो रही थी खींचतान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 21 2017 1:39PM IST
साउथ सुपरस्टार धनुष ने जीता केस, मां-बाप को लेकर हो रही थी खींचतान

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता और रजनीकांत के दामाद धनुष के असली माति-पिता को लेकर विवाद चल रह था जो अब शांत हो गया है। दरअसल कोर्ट ने इस केस में फैसला धनुष के पक्ष में सुनाते हुए यह भी बता दिया है कि आखिर धनुष किसकी औलाद हैं।

 
बॉलीवुड में फिल्‍म 'रांझणा' पहचान बनाने वाले धनुष को अपना असली बेटा बताकर एक वृद्ध दं‍पती ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए 65,000 रुपये के मासिक गुजारा भत्‍ता की भी मांग की थी। अब इस मामले को खारिज करते हुए कोर्ट ने धनुष के पक्ष में फैसला सुनाया है।
 
इस मामले की सुनवाई के लिए धनुष आज मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने पेश हुए थे। उन्‍होंने यहां अपने बर्थमार्क्‍स भी चेक करवाये।
 
कोर्ट में उनकी मां मां विजयलक्ष्मी भी साथ गई थीं।
 

यह था मामला-

 
दरअसल एक तमिल दंपती आर कातिरेसन और उनकी पत्‍नी मीनाक्षी ने पिछले साल य‍ह दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। 
 
दंपती की मांग थी कि धनुष उन्‍हें 65,000 रुपये का हर महीने गुजारा भत्‍ता दें। धनुष के डीएनए रिपोर्ट को लेकर भी खासा बवाल हुआ था। 
 
वहीं हाल में उनकी कुछ अंतरंग तस्वीरें भी वायरल हो गई थीं। खैर जो भी अब धनुष को राहत है एक विवाद खत्म हो गया है और वह अपने असली मां-बाप की ही संतान हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dhanush wins case of madurai couple claimed parents of him

-Tags:#Dhanush#Rajnikant#Parents case

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo