Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

Video: काजोल और धनुष की फिल्म 'वाईपी 2' का दमदार हिंदी ट्रेलर रिलीज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 4:15PM IST
Video: काजोल और धनुष की फिल्म 'वाईपी 2' का दमदार हिंदी ट्रेलर रिलीज

तलिस सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम है वाईपी 2 आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह एक तमिल फिल्म है जिसमें काजोल एक बिजनेस वूमैन के किरादर में हैं।

फिल्म मेकर्स ने इस ट्रेलर का नाम रखा है 'वीआईपी-2 ललकार'। दर्शकों को काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। इससे पहले रिलीज किए गए फिल्म के पोस्टर्स फैंस को काफी पसंद आए थे। 

इस फिल्म में धनुष और काजोल पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं। इस जोड़ी को स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म का पहला पार्ट भी काफी हिट रहा है अब काजोल की वजह से भी फिल्म को लेकर उम्मीदें हैं।
 
धनुष इसमें रघुवरन के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म का तमिल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था। अब फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया है। 
 
फिल्म के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि रघुवरन अपने सपने पूरा करना चाहते हैं और इसके बीच उन्हें कई जॉब के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने अपने सपने के खातिर सब ठुकरा दिए।

इसके सीक्वल में रघुवरन के जीवन के आगे का सफर दिखाया जाएगा।
 
साथ ही काजोल का भी फिल्म में अहम रोल है। ये फिल्म Velaiilla Pattadhari की सीक्वल है। Velaiilla Pattadhari 2 में कई बदलाव किए गए हैं। इसके पहले पार्ट को जहां वेलराज ने डायरेक्ट किया था। लेकिन अब दूसरे पार्ट का डायरेक्शन सौन्दर्या रजनीकांत ने किया है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dhanush and kajol movie vip 2 hindi trailer released

-Tags:#VIP 2#Dhanush#Kajol#VIP 2 Hindi Trailer
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo