Breaking News
Top

पद्मावती की रिलीज से पहले दीपिका ने भंसाली के लिए कही ये बड़ी बात

हरि मृदुल | UPDATED Nov 6 2017 7:24PM IST
पद्मावती की रिलीज से पहले दीपिका ने भंसाली के लिए कही ये बड़ी बात

संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चर्चा में हैं। दीपिका पर संजय लीला भंसाली बहुत ज्यादा भरोसा करते हैं। 

इस फिल्म से पहले वे ‘गोलियों की रास लीला: राम लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं। कह सकते हैं कि संजय लीला भंसाली के साथ उनकी गजब की ट्यूनिंग है। 

यही वजह है कि भंसाली ने उन्हें लगातार अपनी फिल्मों में दोहराया है। जैसा अभिनय भंसाली उनसे करवा ले जाते हैं, वैसा चमत्कार कोई दूसरा निर्देशक नहीं कर पाता। भंसाली की निर्देशन कला के बारे में दीपिका कहती हैं, ‘वे बड़े ही जेनुइन डायरेक्टर हैं। 

उनके जैसा सौंदर्यबोध किसी दूसरे निर्देशक के पास नहीं है। उनके पास स्ट्रॉन्ग कंटेंट होता है। उन्हें अपने किरदारों की बारीकियों में जाने की आदत है। उनकी फिल्मों के कलाकारों को अपनी ओर से कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है।

शाही लुक में दीपिका का अनुपम सौंदर्य 

फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें दीपिका पर फिल्माया गया ‘घूमर...’ गाना भी तेजी से लोकप्रियता के पायदान पर चढ़ रहा है। इस गाने में दीपिका ने ट्रेडिशनल डांस किया है। कृति महेश ने बड़ी प्रामाणिकता के साथ ‘घूमर’ गाने की कोरियोग्राफी की है। 

राजशाही लहंगे और ओढ़नी में वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला ने उनका शाही लुक डिजाइन किया है। गौर करने वाली बात यह भी है कि ‘पद्मावती’ में एक बार फिर दीपिका ने ऐतिहासिक किरदार निभाया है। 

‘बाजीराव मस्तानी’ में उन्होंने मस्तानी को जैसे बड़े पर्दे पर जीवंत कर दिया था, दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की ही वाहवाही पाई थी। लेकिन इस तरह के रोल जितने आकर्षक होते हैं, उतने ही चुनौतीपूर्ण भी होते हैं। 

निर्देशक का मुझ पर भरोसा बन चुका है: दीपिका

सच यह भी है कि कम ही हीरोइनों को ऐसी अनूठी भूमिकाएं नसीब होती हैं। तो क्या ऐतिहासिक किरदारों के प्रति दीपिका का आकर्षण बढ़ता जा रहा है? वह जवाब देती हैं, ‘मैं ऐसा तो नहीं कहूंगी कि ऐसे किरदारों के प्रति मेरा आकर्षण बढ़ता जा रहा है, लेकिन यह सच है कि इस तरह के रोल बहुत खास होते हैं। 

दीपिका आगे कहती हैं कि काफी कम हीरोइनों को इस तरह की भूमिकाएं निभाने का मौका मिलता है। यह मेरा नसीब है कि मुझे इस तरह के रोल आॅफर हो रहे हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि भंसाली सर जैसे निर्देशक का मुझ पर भरोसा बन चुका है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
deepika padukone big comment on sanjay leela bhansali before padmavati release

-Tags:#Padmavati#Deepika Padukon#Bollywood News#Sanajay Leela Bhansali
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo