Breaking News
Top

कॉमेडियन मल्लिका दुआ के साथ उबर ड्राइवर ने की शर्मनाक हरकत, फेसबुक पर लिखी आपबीती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 9 2017 6:17PM IST
कॉमेडियन मल्लिका दुआ के साथ उबर ड्राइवर ने की शर्मनाक हरकत, फेसबुक पर लिखी आपबीती

कॉमेडियन और यूट्यूबर मल्लिका दुआ के साथ ऊबर कैब के ड्राइवर ने बेहद गंदी हरकतें की हैं। कैब ड्राइवर ने इंटरनेट स्टार के साथ गाड़ी दौड़ाते हुए जमकर गाली गलौच की। 

मुंबई में सफर के दौरान कुछ ऐसा एक्सपीरियंस हुआ कि उन्हें इसके बारे में फेसबुक पर लिखना पड़ा। मल्लिका दुआ इन दिनों ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’में मेंटॉर के तौर पर नजर आ रही हैं। मल्लिका को अंधेरी से बांद्रा पहुंचना था। गर्मी ज्यादा थी इसलिए उन्होंने ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो उसने उनके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

मल्लिका दुआ ने फेसबुक पेज पर अपनी आपबीती लिखी है। मल्लिका ने ऊबर इंडिया बहुत ही निकम्मी संस्था है. वे अपने ड्राइवरों की प्रोफाइल तक चेक नहीं करते हैं और लगता है उन्होंने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है। मैंने जब ड्राइवर चेतन को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो उसने मुझसे कार से उतरने के लिए कहा और गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

जी हां, एसी के तापमान को लेकर उसने ट्रिप को खत्म कर दिया और कहा “उतर गाड़ी से, नहीं बढ़ाऊंगा एसी। ऊबर तुम लोगों को एड में कुछ भी दिखाता है कि अपनी गाड़ी समझो ऐसा कुछ नहीं है।” 

हमारे बीच खूब बहस हुई और मैंने इसे कहा कि वह कितना बदतमीज है, मैंने कहा कि तुम्हारे खिलाफ एक्शन लूंगी। वह बोला, “निकल तू गाड़ी से &%$@$% और वह गंदी गालियां देने लगा। ”वह तेज गाड़ी चलाने लगा और मैं गाड़ी रुकवाने के लिए चिल्लाने लगी। वे इस बीच मुझे गंदी-गंदी गालियां निकालता रहा।

 
मैं इस शहर में कार और ड्राइर का खर्च उठा सकती हूं लेकिन उन लोगों का क्या जो ऐसा नहीं कर सकते? क्या वे कैब ऑर्डर करके खुद को रिस्क में डाल रहे हैं...”
 
उन्होंने कहा है कि भारत में ऊबर का कोई कॉन्टेक्ट पॉइंट हो तो उन्हें ताकि वे इस पर बात कर सकें। वाकई इस तरह की घटना किसी के साथ भी होना शर्मनाक और खौफनाक है। इस तरह से घटनाओं से पहले भी कई सेलिब्रिटीज परेशान हो चुके हैं। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
comedian or internet star mallika dua face uber driver misbehave

-Tags:#mallika dua#uber driver misbehave#he great indian laughter challenge
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo