Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

मशहूर भोजपुरी अभिनेता रेप के आरोप में गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 11:17AM IST
मशहूर भोजपुरी अभिनेता रेप के आरोप में गिरफ्तार

फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर, अभिनेता और प्रडो्यूसर पर रेप और हैरेसमेंट के आरोप लगते ही रहते हैं। अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। भोजपुरी अभिनेता मनोज आर पांडेय को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई की चारकोप पुलिस ने भोजपुरी अभिनेता को एक महिला से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

15 अगस्‍त को एक अभिनेत्री ने मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया था। मिली जानकारी के अनुसार पीडिता और मनोज पांडेय लिव-इन में रहते थे। पीडिता ने मनोज के खिलाफ 15 सितंबर को मुंबई के चारकोप थाने में केस दर्ज कराया था।

सब इंस्पेक्टर वर्षा जाधव के मुताबिक पीडिता ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था। 

Image result for manoj r pandey

पीड़िता ने बताया कि, साल 2015 में मनोज ने जबरन मेरा गर्भपात भी कराया था। वह शादी का झांसा देकर साल 2012 से मेरे साथ लिव इन में रह रहा था। साल 2011 में मेरी एक एलबम की शूटिंग चल रही थी। उसी दौरान हमदोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्‍त बनें और दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई।

मनोज पीड़िता के घर आता-जाता था। उनके परिवार के लोग भी जानते थे कि दोनों एक साथ रहते हैं। जब पीडिता प्रेग्‍नेंट हो गई तो मुंबई के ही एक अस्‍पताल में जबरदस्‍ती पीड़िता का गर्भपात करा दिया।

बताया जा रहा था कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से फरार था जिसके बाद पुलिस लगातार अभिनेता की तलाश कर रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार पीडिता साल 2012 से मनोज पांडेय के साथ रह रही थी। जब पीडिता ने मनोज पर शादी करने का प्रेशर बढ़ाया तो उसने धोखा दे दिया। 

पीड़िता भोजपुरी सिंगर हैं और कई एल्‍बमों में काम कर चुकी हैं। वहीं मनोज भोजपुरी फिल्‍म 'सौगंध गंगा मईया के', 'कईसन पियवा के चरितर बा', 'लहरिया लूट ए राजा जी', और 'लाल चुनरिया वाली' सहित कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।

पीडिता ने बताया कि इसके बाद मनोज ने फोन पर बताया कि उसने वर्षा नाम की लड़की से शादी कर ली है। इसलिए पीड़िता ने कानून का सहारा लेना ही सही समझा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
charkop police arrests bhojpuri actor manoj pandey in an alleged rape case

-Tags:#Bhojpuri actor Manoj Pandey#Manoj Pandey
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo