Breaking News
Top

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 8 कट, ये डबल मीनिंग डायलॉग किए गायब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 9 2017 3:14PM IST
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 8 कट, ये डबल मीनिंग डायलॉग किए गायब

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' पर भी सेंसर बोर्ड को तरस नहीं आया है। पहलाज निहलानी ने स्वच्छता अभियान पर बनी इस फिल्म पर भी कैंची चला दी है।

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर भी आठ कट लगाए हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्माताओं को आठ वर्बल कट्स लगाने के आदेश दिए हैं। एक सीन में अक्षय कुमार अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी यानी भूमि पेडणेकर से कहते हैं तुमने मुझे तीन बार जगाया है, मैं कोई सांड हूं क्या।
 
वहीं दूसरे सीन में जनेऊ पर सवालिया निशान उठाते हुए दिखाया गया है। सेंसर बोर्ड ने कट लगाए गए सीन्स को फिल्म में बेफिजुल बताया गया है।
 
 
बोर्ड के एक सूत्र का कहना है कि अक्षय कुमार के किरदार द्वारा कहे गए संवाद न तो मनोरंजक हैं और न ही इनको सही सेंस में दर्शाया गया है। हालांकि इस बात फिल्म निर्माताओं की प्रतिक्रिया आनी बाकी है।
 
बता दें कि ये टॉयलेट एक प्रेमकथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर है, बावजूद इसके सेंसर बोर्ड ने इसके कुछ सीन पर आपत्त‍ि जताई है।
 
अक्षय कुमार कह चुके हैं कि वे अपनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग प्रधानमंत्री मोदी के लिए रखेंगे। वहीं फिल्म को पहले ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है क्योंकि इसकी अनूठी कहानी नहीं बल्कि ऐसे मामले हुए हैं जब दुल्हनों ने शौचालय ने होने के कारण ससुराल छोड़ दिए थे।  
 
 
फिल्म पर पहले ही कॉपीराइट का केस भी हो रखा है। आइडिया चोरी का आरोप में भी फिल्म विवादों में रह चुकी है। फिलहाल अक्षय और भूमि टॉयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में बिजी है।
 
यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
censor board gives 8 cuts to akshay kumars toilet ek prem katha

-Tags:#Toilet Ek Prem Katha#Akshay Kumar#Censor Board
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo