Breaking News
Top

पत्नी जासूसी मामला: सामने आई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, कही ये बड़ी बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 3:31PM IST
पत्नी जासूसी मामला: सामने आई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, कही ये बड़ी बात

पत्नी की जासूसी के मामले में आलोचनाओं का सामना कर रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, मामले पर सामने आते हुए पत्नी आलिया सिद्दीकी का बड़ा बयान सामने आया है।

नवाज पर लगे सभी आरोपों का जवाब देते हुए आलिया ने अपने बयान में मीडिया से कहा कि इस मामले को ज्यादा तूल न दिया जाए और जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा।

ये भी पढ़े: Hate Story 4 Collection Day 1: उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन पर लगाए जा रहे सभी आरोप गलत और बेबुनियाद है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि नवाजुद्दीन को निशाना इस लिए बनाया है क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी है।


जानें पूरा मामला

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं। नवाज पर आरोप है कि वो अपनी पत्नी की जासूसी करवा रहे हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन का नाम तब सामने आया जब मुम्बई की ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा। 
 
पुलिस को पता चला कि इसमें प्रशांत पालेकर नामक शख्स नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था। पकड़ा गया आरोपी प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है जिसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था। पुलिस अभी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cdr controversy wife alia said all allegations on nawazuddin are false baseless

-Tags:#Call record case#CDR controversy#Nawazuddin Siddiqui#Aliya Siddiqui

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo