Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

सेंसर बोर्ड के पद से हटाए जाएंगे पहलाज निहलानी, इन विवादों से रहे सुर्खियों में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 12:31PM IST
सेंसर बोर्ड के पद से हटाए जाएंगे पहलाज निहलानी, इन विवादों से रहे सुर्खियों में

हिंदी सिनेमा में इस बार फिल्मों पर कट लगाने के लिए भी बहुत सी खबरें रही हैं। उड़ता पंजाब से ये मामला काफी गर्म हो गया था। इस वजह से सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष निहलानी काफी सुर्खियों में रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मों पर बेखौफ कैंची चलाने के लिए मशहूर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के लिए बुरी खबर है।

 
जी हां पहलाज निहलानी की कुर्सी खतरे में नजर आ रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहलाज को जल्द ही अपने पद से हटाया जा सकता है। इसकी वजह अभी सामने नहीं आई हैं। 
 
 
सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने निहलानी को संकेत दे दिए हैं कि अब उनकी कुर्सी किसी और को मिल सकती है। 28 जुलाई को तिरुअनंतपुरम में पहलाज ने एक विशेष मीटिंग बुलाई है। हालांकि पहलाज या उनसे जुड़े किसी भी शख्स ने अब तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
 
जहां तक बात पहलाज को रिप्लेस करने वाले शख्स की है तो ऐसा माना जा रहा है कि मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा या फिर टीवी प्रोड्यूसर-एक्टर चंद्रकांत द्विवेदी उनकी जगह ले सकते हैं। इन दोनों के ही वर्तमान सरकार के मंत्रियों से अच्छे संबंध हैं। 
 
 
इसके अलावा हाल ही में विवादों में आई फिल्म इंदु सरकार के निर्देशक मधुर भंडारकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। 
 
पहलाज काफी समय से विवादों मं हैं। उड़ता पंजाब पर लगाए गए कट हो या किसी फिल्म के असंस्कारी बताना हो वह सुर्खियां बटोरते रहे हैं। हाल में निहलानी ने आईफा में खुद को वॉचमैन कहे जाने पर नोटिस भी भेजा है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cbfc president pahlaj nihalani may loose the chair

-Tags:#Pahlaj Nihalani#CBFC#Censor Board
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo