Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

बाबूमोशाय बंदूकबाज विवाद: सेंसर बोर्ड बोला- महिला होकर ऐसी बोल्ड फिल्म कैसे बना सकती हो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 10:26AM IST
बाबूमोशाय बंदूकबाज विवाद: सेंसर बोर्ड बोला- महिला होकर ऐसी बोल्ड फिल्म कैसे बना सकती हो

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की अपकमिंग फिल्म बाबूमोसाय बंदूकबाज को लेकर घमासान मचा हुआ है। इस फिल्म में नवाज के कई बोल्ड और हॉट सीन हैं जिन्हें लेकर सेंसर बोर्ड नाराज दिख रहा है।

वहीं फिल्म की डायरेक्टर भी विवादों में आ गईं कि वह एक महिला होकर ऐसी फिल्म कैसे बना सकती हैं। काफी समय से अब फिल्मों और सेंसर बोर्ड का विवाद लागतार जारी है। अब सेंसर बोर्ड के रवैये पर नवाजुद्दीन की फिल्म बाबूमोशाय की टीम ने आपत्ति जताई है।

यह भी पढ़ें- OMG: TV की नागिन के साथ नजर आए सलमान खान!

फिल्म में दिखाए गए इंटीमेट सीन्स के चलते पहले से ही फिल्म चर्चा में थी। पहले से ही माना जा रहा था कि फिल्म के सीन पर सेंसर बोर्ड आपत्ति जताएगा लेकिन अब सेंसर बोल्ड के एक मेंबर ने महिला फिल्म प्रोड्यूसर के कपड़ो पर ही सवाल उठा दिए हैं। 

दरअसल कुछ दिन पहले ही फिल्म को सेंसर बोर्ड में सर्टिफिकेशन के लिए भेजा था। फिल्म स्क्रिनींग के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 48 कट्स के साथ पास करने का फैसला किया। इस बात पर फिल्म की टीम ने आपत्ति ली। हालांकि विवाद तब बढ़ा जब सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने फिल्म की टीम की प्रोड्यूसर की बेइज्जती करना शुरू की।

इस पर फिल्म की पूरी टीम ने एक साथ आपत्ति ली और इस मामले में अब पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा दिख रहा है।

यह भी पढ़ें- टीवी ऐड को लेकर शाहरुख खान के खिलाफ नोटिस जारी

विवाद पर किरण ने कहा कि यह सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है। किरण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि उनके साथ क्या किया गया। किरण ने कहा कि जब सेंसर बोर्ड फिल्म में लगाए गए कट्स की वजहें गिना रहे थे तब बोर्ड मीटिंग में बैठी एक महिला सदस्य मेरी तरफ मुड़ीं और बोलीं, आप औरत होकर ऐसी फिल्में कैसे बना सकती हैं।

किरण श्रॉफ कुछ बोलती कि कमिटी में बैठा एक शख्स बोला, लेकिन ये औरत है ही नहीं, देखें इन्होंने कैसे कपड़े पहने हैं। बता दें कि किरण श्रॉफ ने इस दौरान सिंपल पेंट शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी।

यह सुनकर किरण श्रॉफ नाराज हो गईं और वह ये देखकर भी हैरान थी कि वहां बैठी सेंसर बोर्ड की महिला ने भी वही कपड़े पहने हुए थे जो उन्होंने पहने हैं तो वह औरत कैसे नहीं हो सकती। 

यह भी पढ़ें- सोने की एक्टिंग करते-करते सेट पर ही सो गए अमिताभ बच्चन 

किरण श्रॉफ ने इंटरव्यू में कहा कि जो उनके कपड़ों को देखकर अपनी कुछ भी धारणा बना सकते हैं मैं सोच सकती हूं वह फिल्म को पास करने के लिए क्या मापदंड दिमाग में रखते है।

फिल्म के डायरेक्टर कुशन नंदी ने यह भी बताया कि फिल्म में लगाए गए कट्स को लेकर सेंसर बोर्ड के पहलाज निहलानी ने उन्हे कहा कि तुम लकी हो जो तुम्हारी फिल्म को बैन नहीं हुई।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cbfc orders 48 cuts to babumoshai bandookbaaz

-Tags:#Babumoshai Bandookbaaz#Nawazuddin Siddiqui#censor board
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo