Breaking News
Top

फिल्में पाने के लिए मीठी-मीठी बातें नहीं करती: इलियाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 27 2017 1:11PM IST
फिल्में पाने के लिए मीठी-मीठी बातें नहीं करती: इलियाना

मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म 'बादशाहो' में नजर आने जा रहीं इलियाना डीक्रूज का कहना है कि उन्हें फिल्में उनकी योग्यता से मिलती हैं और मैं फिल्में पाने के लिए किसी से मीठी-मीठी बातें नहीं करती हूं, और ना ही काम पाने के लिए वह लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करती हैं।

जिसके बाद इलियाना ने कहा लोग इसे अहंकार समझ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं लोगों के लिए अच्छी बन सकती हूं, उनके साथ कॉफी के लिए बाहर जा सकती हूं, डिनर कर सकती हूं, पार्टी में जाकर उनकी पसंद बन सकती हूं। लेकिन, मैं यह सब नहीं करती। 

इसे भी पढ़ें: खुलासा: फिल्म '2.0' में रजनीकांत और अक्षय निभाएंगे कई रोल

बता दें कि इलियाना फिल्‍म 'बादशाहो' में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं। इससे पहले वह हाल ही में अर्जुन कपूर के साथ फिल्‍म 'मुबारंका' में भी नजर आ चुकी हैं। 

इलियाना ने कहा, किसी को इंप्रैस करने की कोशिश करने के बजाय मैं ऐसी फिल्म में चुना जाना पसंद करती हूं जिसमें निर्देशक को लगे कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगी और मैं टैलेंटेड हूं। इसलिए अब तक, मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं।

इसे भी पढ़ें: रजनीकांत-अक्षय की ये फिल्म रिलीज होते ही तोड़ेगी बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड

मैं किसी के भी साथ बुरे तरीके से पेश नहीं आती। एक पेशेवर होने के नाते मैं चाहती हूं कि मेरे सभी सह-कलाकार, निर्देशक, निर्माता और सहकर्मी मेरे साथ काम करने में सहज महसूस करें, लेकिन मैं सेट पर मित्र बनाने के लिए नहीं जाती। इलियाना की 'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cannot sweet talk to people to get a movie says baadshaho actress ileana dcruz

-Tags:#Bollywood News#Actress ILeana Dcruz
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo