Breaking News
Top

अनुपम खेर ने राजनीतिक बयानों को लेकर किया बड़ा खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 2:30AM IST
अनुपम खेर ने राजनीतिक बयानों को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने राजनीतिक बयानों को लेकर किया बड़ा खुलासा मंगलवार को कुरूद एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस दौरान उन्होंने हरिभूमि से बातचीत में उन्होंने अपनी लाइफ के टर्निंग पॉइंट और इंस्पीरेशन के बारें में बातचीत की।

आप कई बार बीजेपी और मोदी के पक्ष में अपनी बात करते हैं क्या आप पॉलिटिक्स में आना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा देश हित की बात करता हूं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं की मैं पॉलिटिक्स में आना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें- हरियाणा DGP को मिली धमकी, चंद घंटों में छुड़ा ले जाएंगे बाबा राम रहीम को

आप कब तक पूरी तरह पॉलिटिक्स में कदम रखेंगे, इस बात पर उन्होंने कहा कि मैं अभी इस बात की भविष्यवाणी नहीं करता हूं कि मैं कब तक पॉलिटिक्स में आऊंगा, और हां मैं यह भी नहीं कहता की मैं कभी पॉलिटिक्स में नहीं आऊंगा।

जब कभी भी लगा की मुझे आना चाहिए मैं मैदान में उतर जाऊंगा। ब्लू वेल गेम पर उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए पैरेंट्स को जिम्मेवार मानता हूं। वे उनके बच्चों को टाइम नहीं देते इसके कारण वे इस तरह के गेम से अपनी जान तक गंवा देते हैं।

आगामी फिल्म रांची डायरिज फिल्म पूरी तरह रांची शहर पर बेस्‍ड है। रांची डायरीज’ तीन चार लोगों की डायरी है। जब सत्विक मेरे पास ये स्क्रिप्ट लेकर आए थे। तब उन्होंने बताया कि वे इस पर 2 साल काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- SC के आदेश की उड़ाई धज्जियां, पति ने सऊदी से फोन पर कहा तलाक.. तलाक.. तलाक...

मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और सबके किरदार भी अच्छे लगे। मैंने उनसे पूछा कि प्रोड्यूसर कौन हैं, तो वो बोले कि प्रोड्यूसर तो अभी नहीं है। फिर मैंने और सत्विक ने मिलकर रांची में कुल 40 दिनों तक अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग की।

यह फिल्म छोटे शहर की कहानी है। अक्सर छोटे शहर के लोग ही बड़े सपने देखते हैं। इसलिए सपने देखना बंद मत कीजिए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bollywood actor anupam kher statement over politics

-Tags:#Bollywood News#Actor Anupam Kher#Hindi News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo