Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 19, 2017  
Breaking News
Top

बॉबी देओल ने इस शो में अपने पिता धर्मेन्द्र के बारे में किया बड़ा खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 10:29PM IST
बॉबी देओल ने इस शो में अपने पिता धर्मेन्द्र के बारे में किया बड़ा खुलासा

जी टीवी पर प्रसारित हो रहा सिंगिंग रियलिटी शो ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ इस साल बच्चों का नं. 1 नन–फिक्शन शो बन गया है। जहां टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान और टॉप 5 भूकंप एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

वहीं इस शनिवार 2 सितंबर को रात 9 बजे देओल बंधु सनी और बॉबी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पोस्टर बॉयज' को प्रमोट करने इस शो में आएंगे। इस मौके पर इन दोनों सितारों ने लिटिल चैंप्स के साथ मिलकर खूब बातें कीं और अपनी कुछ खूबसूरत यादें भी ताजा कीं।

इसे भी पढ़े:- इलियाना ने अजय देवगन को लेकर किया खुलासा, ''बादशाहो'' के शूट के दौरान क्या हुआ

देओल ब्रदर्स के सेट पर आने की खबर से सारे बच्चे बेहद उत्साहित थे। ऐसे में यह शाम भी मस्ती भरी और हंसी से ठहाकों से भरी रही जिसमें कुछ सुपर हिट गानों पर जबर्दस्त परफॉर्म भी शामिल है।

लिटिल चैंप्स को इतनी खूबसूरती से परफॉर्म करते देख ये दोनों कलाकार भी प्रभावित हो गए क्योंकि ये नन्हीं प्रतिभाएं अपनी उम्र की तुलना में कहीं बेहतर परफॉर्म कर रही थी।

कोलकाता के सिंगर्स रिया बिस्वास और श्रेयन भट्टाचार्य ने मिलकर सनी की हिट फिल्म बेताब का मशहूर गाना ‘जब हम जवां होंगे’ पेश किया जिसे सुनकर सनी की मधुर यादें ताजा हो गई। लिटिल चैंप्स वैष्णव और आफताब ने ‘झूम बराबर’ गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस परफॉर्म के बाद बेहद उत्सुक नजर आ रहे वैष्णव ने बॉबी देओल से पूछा कि उनकी फिल्म पोस्टर ब‚यज़ में उन्हें शुद्ध हिन्दी में बात करनी थी जैसे उनके पिता धर्मेन्द्र ने फिल्म ‘चुपके–चुपके’ में की थी, तो क्या उन्होंने अपने पिता से इसके लिए कुछ टिप्स लीं।

इस पर बॉबी ने जवाब दिया, ‘‘मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं और जब भी मैं उनसे कोई टिप्स या सलाह लेने जाता हूं तो वे मुझसे कहते हैं कि जो भी करो दिल से करो। मैं अपने दिमाग में हमेशा उस गुरुमंत्र को याद करता हूं।’’

इस शनिवार 2 सितंबर को रात 9 बजे आप भी गायन का जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए जहां 5 सुपर टैलेंटेड तूफान, टॉप 5 भूकंप को टक्कर देंगे और अपनी मधुर आवाज से सेलिब्रिटी मेहमानों को मुग्ध कर देंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bobby deol says my father my inspiration

-Tags:#Bollywood#'Poster Boys'#Sunny Deol#Bobby Deol#Dharmendra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo