Breaking News
Top

Happy birthday Kajol: संजीदा अभिनेत्री काजोल ने इन फिल्मों में जमकर हंसाया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 5 2017 10:39AM IST
Happy birthday Kajol: संजीदा अभिनेत्री काजोल ने इन फिल्मों में जमकर हंसाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपना 42वां जन्मदिन बना रही हैं। 5 अगस्त 1975 मुंबई में जन्मी काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे किए हैं।

काजोल कॉमिक रोल हो या सीरियस हर रोल में खुद को ढाल लेती हैं। वह एक संजीदा अभिनेत्री हैं। शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है।

काजोल ने 1992 में फिल्म बेखुदी से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई फिर काजोल फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में छा गई। काजोल ने अपने कॅरियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आज भी लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है।

काजोल की फिल्मों में उनके ह्यूमर और कॉमेडी को ज्यादा याद रखा जाता है। आप काजोल की किसी भी फिल्म में उनके कॉमेडी सीन को नहीं भुला सकते। इसलिए आज काजोल के जन्मदिन पर हम आपको दिखा रहे है वो चुनिंदा सीन्स जिसे देखकर हंसने पर आप आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे..

काजोल आज 43 साल की हो गई हैं लेकिन उनका जादू अब भी बरकरार है। 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शामिल काजोल ने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दीं।

साल 1995 में आई फिल्म उनकी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ तो बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। बाजीगर और डीडीएलजी के बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी पर्दे पर छा गई। उन दिनों इस जोड़ी ने धूम मचा दी और हर कपल्स की आइडियल बन गई।

काजोल ने एक के बाद एक बाद हिट फिल्में की हैं। जिनमें ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1997), ‘गुप्त’ (1997), ‘कुछ कुछ होता है’ (1998), ‘प्यार तो होना ही था’ (1998), ‘हम आपके दिल में रहते हैं’ (1999), ‘कभी खुशी कभी गम’ (2001), ‘फना’ (2006), माय नेम इज खान(2010) और दिलवाले (2015) जैसी फिल्में शामिल हैं।

काजोल ने कॉमेडी के साथ -साथ सीरियस रोल भी किए हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
birthday special you can not forgot these comic scenes of kajol

-Tags:#Kajol#Kajol birthday#Happy Birthday Kajol
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo