Breaking News
Top

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की इस अंतरंग तस्वीर से बॉलीवुड में मच गई थी खलबली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 6:41PM IST
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की इस अंतरंग तस्वीर से बॉलीवुड में मच गई थी खलबली

बॉलीवु़ड में करीब 4 दशक तक राज करने वाली अभिनेत्री 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी आज 69 बरस की होने जा रही हैं। हेमा मालिना का जन्म 16 अक्टूबर, 1948 को तमिलनाडु के आमानकुंडी में हुआ था। 

बॉलीवुड में 150 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली इस 'ड्रीम गर्ल' ने 1968 में सर्वप्रथम 'सपनों का सौदागर' फिल्म में राजकपूर के अपोजिट डेब्यू किया था।

हेमा मालिनी से जुड़ा एक किस्सा 70 के दशक में बहुत चर्चा में था। आज की तरह बॉलीबुड में इतना खुलापन नहीं था। आज के समय में सितारों का आपत्तिजनक फोटो वायरल होना एक आम बात है। 

लेकिन उस जमाने में इस तरह की तस्वीर वायरल होना अखबारों की सुर्खियां बन जाती थी। उस समय बॉलीबुड की फिल्मों में न तो आज की तरह गाली-गलौज होता था और न ही इस तरह के कपड़े पहने जाते थे।

हेमा मालिनी के जुड़ी इस कहानी ने बॉलीवुड में महीनों तक हंगामा मचा रहा था। बॉलीवुड की फेमस कपल की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई, जिसने उनकी जिंदगी में तहलका मचा दिया। बात इतनी बढ़ गई कि, उस फ़िल्मी जोड़े को शादी करनी पड़ी।

दरअसल, उस समय जो पिक्चर वायरल हुईं थी उसमें धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी एक चादर में लिपटे हुए थे। ये बात उस समय की जब धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी फिल्म शोले की शूटिंग कर रहे थे। हुआ यूं कि शूटिंग से जब इन दोनों सितारों को समय मिला तो ये कुछ इस हाल में मिले।

इस तस्वीर में धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी को एक निर्देशक ने चेन्नई के एक होटल में ऐसे हाल में पकड़ा जब ये दोनों चादर मे लिपटे हुए थे। इस तस्वीर के वायरल होते ही धर्मेद्र और हेमा मालिनी का प्यार सरेआम हो गया और ये बात भी साबित हो गई कि, दोनों की बीच दोस्ती से बढकर भी गहरा रिश्ता है।

हालाकि आगे चलकर धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी को काफी परेशानियां भी झेलनी पड़ी, जबकि धर्मेन्द्र पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। ये बात इतनी आगे बढ़ गई कि धर्मेन्द्र को अपना धर्म बदल कर हेमा मालिनी से शादी करनी पड़ी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
birthday special hema malini and dharmendra caught in a sheet in hotel room

-Tags:#Hema Malini#Hema Malini Birthday#Dream Girl#Dharmendra#Sholay
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo