Breaking News
Top

OMG: तो इस वजह से बिपाशा और करन ने की कंडोम की ऐड

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 7:46PM IST
OMG: तो इस वजह से बिपाशा और करन ने की कंडोम की ऐड

सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय जोड़ी, बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर को कितने ही ब्रैंड्स को प्रमोट करने के ऑफर्स आते रहते हैं। लेकिन बिपाशा-करन को इस बार एक खास ब्रैंड के साथ जुड़ना था।

जब उनको कंडोम के ब्रैंड ने संपर्क किया। तब उन्हें लगा कि एक जोड़े के तौर पर यह ब्रैंड के साथ सटीक बैठ रहे हैं, जिसके साथ वह जुड़ना चाहेंगें। और इससे वह सुरक्षित यौन संबंध को लेकर भी जागरूकता ला सकतें हैं। 

बिपाशा कहतीं हैं कि भारतीय समाज में शारीरिक संबंधों के बारे में बात करने में झिझक महसूस होती हैं। इसिलिए यह ब्रैंड के साथ जुडने के पिछे का मकसद था कि इस बारे में लोगों में जागरुकता लाना।

कंडोम को एन्डोर्स करना मैं गलत नही समझती। इस विज्ञापन के शुटिंग के बारे में बात करतें हुए बिपाशा कहती हैं कि यह विज्ञापन जानेमाने फोटोग्राफर और एड-फिल्ममेकर प्रसाद नाईक ने शूट की हैं।

उनका नाम सूनते ही, मुझे विश्वास था, की, इसे काफी सुंदरता से चित्रीत किया जायेंगा। इसके अलावा ‘उसे अधिके दे’ यह विज्ञापन अभियान के पिछे का विचार हमें पसंद आया। सूत्रों के अनुसार, इस ब्रैंड का दूसरा विज्ञापन अगले महिने शूट किया जायेंगा। जिसमें बिपाशा खुद स्टाइलिंग करेंगीं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bipasha basu and karan singh grover condoms ad reason reveal

-Tags:#Bipasha Basu#Karan Singh Grover#Bollywood News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo