Breaking News
Top

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने निकली खुन्नस, सपना, हिना और अर्शी को भेजा जेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 11:52AM IST
Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने निकली खुन्नस, सपना, हिना और अर्शी को भेजा जेल

Bigg Boss 11 के घर में विकास गुप्ता के कप्तान बनने के बाद से शिल्पा भाभीजी के तेवर नरम हो गए हैं। बिग-बॉस के शुक्रवार के 12वें एपिसोड में विकास के कप्तान बनने से पुनीश,हिना खान, सपना चौधरी और अर्शी खान नाराज थीं।

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा भाभीजी के तेवर इतने नरम हो गए की पहली बार उन्होंने विकास से आप कर के बात की। विकास ने भी मौका न गवाते हुए भाभीजी के बालों को सहलाते हुए उनकी जमकर तारीफ कर दी।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

दूसरी तरफ बिग बॉस घर के नियमों का उल्लंघन करने के चलते बिग बॉस घर के बजट और घर सामग्री को लेकर कुछ प्वाइंट्स काट लेते हैं। वहीं शुक्रवार को ‘फ्राइडे का फैसला’ में गेस्ट के तौर पर सरगुण मेहता और मनू पंजाबी आए। 

सरगुण एक तरफ जहां सपना, हितेन और हिना को स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बताती हैं वहीं दूसरी तरफ मनू शिल्पा शिंदे को काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने बाथरूम में इस एक्ट्रेस से की जबरदस्त गंदी हरकत, वीडियो वायरल

इसी बीच बिग-बॉस विकास को आदेश देते हैं कि विकास किसी एक ऐसे व्यक्ति का नाम लें जिसे वह जेल में भेजना चाहते हैं। इस पर विकास हिना का नाम लेते हैं। फिर बिग बॉस महजबीं को को भी बोलते हैं कि वह भी किसी एक और सदस्य का नाम लें जिसे वह जेल भेजना चाहती हैं। महजबीं अर्शी का नाम लेती हैं। 

इसके अलावा बिग बॉस तीसरे सदस्य को भी जेल जाने के लिए चुनने के लिए कहते हैं। तीसरे नाम के तौर पर हिना और अर्शी के साथ सपना का नाम लिया जाता है। अब जेल के अंदर इन तीनों के होने से जेल में घमासान हो जाता है। सपना और अर्शी के बीच में गहमा-गहमी होती है।

Bigg Boss 11, Vikas Gupta, Sapna Chodhary, Arshi Khan, Hina Khan
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 11 highlights sapna chodhary hina arsh in kal kothri

-Tags:#Bigg Boss 11#Vikas Gupta#Sapna Chodhary#Arshi Khan#Hina Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo