Breaking News
Top

Bigg Boss 11:ढिंचैक पूजा की हुई विदाई, घर से बाहर आते ही कही ये बड़ी बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 6 2017 12:17PM IST
Bigg Boss 11:ढिंचैक पूजा की हुई विदाई, घर से बाहर आते ही कही ये बड़ी बात

वायरल सेंसैशन पूजा जैन का ‘बिग बॉस’ हाउस का ‘ढिंचैक’ सफ़र थम गया। इस सप्ताह ‘बिग बॉस’ हाउस के नौ सदस्य सीधे घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए थे। जहां शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी के अलावा अन्य सात सदस्य सुरक्षित घोषित किए गए। वहीं आख़िरी मुक़ाबला सब्यसाची सत्पथी और पूजा जैन के बीच था।

एपिसोड के आख़िरी में जब शो के सुपर होस्ट सलमान ख़ान ने सब्यसाची को सुरक्षित घोषित किया, लेकिन घर वालों को लगा कि सब्यसाची के साथ पूजा भी सुरक्षित हैं। घर वालों के कन्फ्यूज़न को दूर करने के लिए सलमान वापस आए और बताया कि इस सप्ताह पूजा जैन घर से बाहर जाएंगी।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: बंदगी और पुनीश ने बिस्तर में की ये गंदी हरकत

कलर्स टीवी के रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रवेश करने वाली इंटरनेट सेन्सैशन ढिंचैक पूजा का सफ़र दो सप्ताह में ही थम गया। अपने सिंगिंग वीडियोज़ की वजह से इंटरनेट पर सनसनी बन कर छाने वाली ढिंचैक पूजा ‘बिग बॉस’ के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आईं। घर में प्रवेश करने के बाद अपने सौम्य स्वभाव के चलते वो घर वालों की चहेती बन गईं।

वहीं घर में पहले से ही मौजूद रैपर आकाश ददलानी के साथ घर वालों का मनोरंज करते नज़र आईं, जिसे बाद में सलमान ख़ान ने ‘रैप ने बना दी जोड़ी’ कहा। इसके अलावा ‘बिग बॉस’ ने उनको लग्ज़री बजट टास्क के तहत एक वीडियो बनाने को कहा, जिसे उन्होंने विकास, आकाश और शिल्पा की मदद से यह वीडियो बनाया।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: शिल्पा ने पार की सारी हदें, विकास जेल तोड़कर भागा ‍

‘बिग बॉस’ का घर से बाहर आने के बाद पूजा ने कहा, ‘‘बिग बॉस’ के घर में मेरा सफ़र छोटा, लेकिन अच्छा रहा। कभी न भूलने वाला अनुभव रहा है। हालांकि, घर के भीतर मैं जिन भी परिस्थितियों से दो चार हुई, सामान्यतौर पर मैं कभी ऐसी स्थिति में नहीं पड़ी। ‘बिग बॉस’ के घर में मैंने काफी सीखा है’।

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली पूजा ‘बिग बॉस-11’ का हिस्सा बनीं, ताकि उनके फैन्स उनके वास्तविक पर्सनॉलिटी को जान सकें। ‘सेल्फी मैंने ले ली’ और ‘दिलों का शूटर’ नाम के सॉन्ग वीडियो बनाकर इंटरनेट सनसनी बनने वाली पूजा घर से बाहर जाने के बाद वो अपने नए वीडियोज़ बनाने वाली हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 11 dhinchak pooja eliminated hina hiten sapna priyank save

-Tags:#Bigg Boss 11#Dhinchak Pooja#Dhinchak Pooja Eliminated#Dhinchak Pooja Songs
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo