Breaking News
Top

Bigg Boss 11: बिहारी रैप पर आकाश ददलानी ने ज्योति कुमारी के साथ लगाए ठुमके

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 22 2017 4:22PM IST
Bigg Boss 11: बिहारी रैप पर आकाश ददलानी ने ज्योति कुमारी के साथ लगाए ठुमके

बिग बॉस सीजन 11 के ‘वीकेंड का वार’ एपीसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने कुछ घरवालों को पुचकारा, तो कुछ को फटकारा। वहीं उन्होंने दो घरवालों को ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में भी उतारा। 

सप्ताहिक एक्टिविटी ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में सलमान ने अर्शी खान और हिना खान को उतारा, दोनों में जमकर लड़ाई हुई और टास्क ख़राब हो गया, जिसे सलमान ने बाद में रद्द कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी और हिना में जमकर हुई हाथापाई, वीडियो हुआ वायरल

वहीं एक तरफ जहां ‘बिग बॉस’ के घर में हिना खान और सपना चौधरी हरियाणवी फोक नंबर पर डांस रिहर्सल करते देखी गईं, तो आकाश ददलानी के साथ ज्योति कुमारी बिहारी रैप बनाती नज़र आईं। 

दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को अलग-अलग परफॉर्मेंस देने का फरमान सुनाया था। इसी की तैयारी में सब व्यस्त नज़र आए। इस कार्यक्रम को होस्ट करने की जिम्मेदारी शिल्पा शिंदे को दी गई। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: नॉमिनेशन के बाद पागल हो गया ये एक्टर

इस कार्य के अलावा ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को एक अलग जिम्मेदारी भी सौंपी, जिसमें उन्हें घर में मौजूद सदस्यों को एक से लेकर दस तक की रैंकिग देनी थी। 

‘बिग बॉस’ हाउस में मौजूद चौदह सदस्यों में से चार सदस्यों को टॉप टेन में स्थान नहीं मिला, बाकी को बहुमत के हिसाब से घर वालों ने रैंक दिया। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने बाथरूम में इस एक्ट्रेस से की जबरदस्त गंदी हरकत, वीडियो वायरल

हालांकि, घर वालों के फैसले में सलमान ने कुछ बदलाव किए। टॉप टेन की लिस्ट से बाहर खड़े दो सदस्यों को वो टॉप टेन में ले आए और टॉप टेन में मौजूद दो सदस्यों को लाइन से आउट कर दिया। 

इसके बाद सलमान खान ने आकाश ददलानी को लग्ज़री बजट टास्क के दौरान फूड आइटम्स की बर्बादी के लिए डांट लगाई, तो वहीं हितेन तेजवानी को घर के भीतर संतुलित व्यवहार रखने के लिए तारीफ भी मिली।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 11 akash dadlani dance with jyoti kumari video viral

-Tags:#Bigg Boss#Bigg Boss 11#Bigg Boss 10#Akash Dadlani Dance with Jyoti Kumari#Hina Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo