Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

बिग बॉस में सपना चौधरी की हुई जमकर लड़ाई, ये शख्स बोला 'गरीबों की राखी सावंत'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 2:34PM IST
बिग बॉस में सपना चौधरी की हुई जमकर लड़ाई, ये शख्स बोला 'गरीबों की राखी सावंत'

सलमान खान के सबसे चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में घर के अंदर हलचल जारी है। कॉमन और सेलिब्रिटीज लोग एक-दूसरे को मात देने में लगे हैं। इस बार शो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, ज्योती कुमारी और जुबैर खान ज्यादा फोकस में हैं।

बुधवार को शो का पहला लग्जरी बजट टास्क रखा गया। जिसमें पहले आधे टास्क में कंटेस्टेंट जुबैर खान और शिवानी दुर्गा ने कैटफिश को एक से दूसरे टेंक में शिफ्ट करने का काम किया। 

इस एपिसोड में सपना चौधरी कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी से उलझतीं नजर आईं। सपना गार्डन एरिया में अर्शी के साथ टहल रही थीं ऐसे में ज्योति ने उन्हें कुछ कहा जिस पर सपना इतनी भड़क गईं कि उन्होंने बड़ों की इज्जत न करने के बिहेवियर को लेकर ज्योति को जमकर लताड़ा। 

इस बीच अर्शी भी सपना को ये कहकर सपोर्ट करती दिखीं कि ज्योति को बात करने की बिल्कुल भी तमीज नहीं है। वहीं ज्योति भी शांत नहीं रहीं। जवाब में वो भी सपना को काफी कुछ कहती नजर आईं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
big boss 11 sapna chaudhary blast on jyoti kumari and zubair on arshi khan

-Tags:#bigg boss 11#salman khan#jyoti kumari#sapna choudhary
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo