Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

'शुभ मंगल सावधान' का पहला गाना रिलीज, आयुष्‍मान और भूमि की जबरदस्त कैमेस्ट्री

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 5 2017 12:16PM IST
'शुभ मंगल सावधान' का पहला गाना रिलीज, आयुष्‍मान और भूमि की जबरदस्त कैमेस्ट्री

आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने आ गई हैं। फिल्म का नाम है 'शुभ मंगल सावधान' जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। 

गाने के बोल हैं 'रॉकेट सईयां' जिसमें आयुष्मान और भूमि अपनी शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट करवा रहे हैं। गाने में दोनों की जबरदस्त कैमेस्ट्री नजर आ रही है।

यह फिल्‍म 'मर्दाना कमजोरी' जैसे बेहद अलग विषय पर बनाई गई है। इससे पहले आयुष्‍मान खुराना विकी डोनर में स्‍पर्म डोनेट करने वाले बने थे अब मर्दाना कमजोरी को परदे पर उतारेंगे।

फिल्म में भूमि पेडणेकर एक ऐसी लड़की हैं जो शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस और फिल्में देखने जैसे सपने देखती है। आखिरकार आयुष्मान खुराना उन्हें पसंद कर लेता है, लेकिन वह उन्हें महज देखता भर रहता है क्योंकि उसे साथ कोई पर्सनल शारीरिक समस्या है।

सुपरहिट फिल्‍म 'दम लगाकर हईशा' के बाद यह जोड़ी वापस आ रही हैं। इन दोनों की जोड़ी कमाल और फिल्म का कॉन्सेप्ट भी पहली फिल्म जैसा है।

'शुभमंगल सावधान' का ट्रेलर काफी मजेदार है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है। फिल्म में भूमि और आयुष्‍मान खुराना की केमिस्‍ट्री काफी रिफ्रेशिंग लग रही है।

यह फिल्‍म आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिंदी रीमेक है जिसे आनंद एल राय और एरोस ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 सितंबर को रीलिज हो रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bhumi pednekar and ayushmann khurranas shubh mangal saavdhan song rocket saiyaan

-Tags:#Ayushmann Khurrana#Bhumi Pednekar#Shubh Mangal Saavdhan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo