Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

चिड़िया घर चली भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा, बनेंगी मोरनी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 4:38PM IST
चिड़िया घर चली भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा, बनेंगी मोरनी

भोजपुरी फिल्मों की हॉट हीरोइन मोनालिसा अब टीवी पर नजर आएंगी। जी हां खबर है कि सब टीवी चैनल के के पॉपुलर कॉमेडी शो 'चिड़िया घर' में मोनालिसा एंट्री लेने वाली हैं।

खबरें हैं कि शो में 'मयूरी' के कैरेक्टर को तीसरी बार बदला जा रहा है। एक्ट्रेस देबिना बनर्जी शो में मयूरी के किरदार से काफी फेमस हो गईं थीँ।

लेकिन देविना ने शो को अलविदा कह दिया जिसके बाद शफक नाज इस किरदार को निभा रही थी।

अब इस शो में 'बिग बॉस' और 'नच बलिये' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहीं मोनालिसा को शो मेकर्स मयूरी की किरदार को निभाने के लिए फाइनल कर रहे हैं।

जून के अंत में शफक ने 'चिड़िया घर' को अलविदा कह दिया था। उनका कहना है कि "मैं पिछले साढ़े साल से 'चिडिया घर' का हिस्सा रही हूं। इस शो की वजह से मैं खुद को समय देनहीं दे पा रही थी और इसलिए मैंने कुछ महीनों का ब्रेक लेने का फैसला किया। ".

मोनालिसा से जब पूछा गया कि उन्होंने नए शो के बजाय पहले से चल रहे एक शो को क्यों चूना तो इस पर वो कहती हैं, 'चिड़िया घर' लंबे समय से चल रहा एक लोकप्रिय शो है। मुझे भी डांस करना पसंद है इसलिए ये कैरेक्टर मेरे लिए एकदम फिट है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bhojpuri actress monalisa is all set to make her tv serial debut with chidiya ghar

-Tags:#Monalisa#SAB TV#Chidiya Ghar#Shafaaq Naaz

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo