Breaking News
Top

पर्दे पर एक्शन दिखाने आ गया अंडरवर्ल्ड का डैडी, आज होगा रिलीज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 12:30AM IST
पर्दे पर एक्शन दिखाने आ गया अंडरवर्ल्ड का डैडी, आज होगा रिलीज

अर्जुन रामपाल अवेटेडे मूवी डैडी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मुंबई अंडरवर्ल्ड के डॉन गुलाब गवली की रियल लाइफ पर आधारित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

फिल्म में अर्जुन रामपाल के एक्सपेरिमेंटल लुक को लेकर भी फैंस में जबर्दस्त क्रेज है। अब देखना होगा कि आशिम अहलूवालिया ने गवली को पर्दे पर कितना जिंदा कर पाया है। गुलाब गवली के किरदार के साथ अर्जुन रामपाल कितना न्याय कर पाते हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी नजर रहेगी। क्योंकि सन्नी देवल का पोस्टर ब्वॉज भी आज ही के दिन रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़े;- बॉक्स अॉफिस पर छाई बादशाहो, हो सकती है 100 करोड़ क्लब में शामिल

कहानी- 70 के दशक में मिल मजदूरों वाली मुंबई की दगड़ी चॉल में रहने वाला अरुण गुलाब गवली (अर्जुन रामपाल) खूंखार डॉन बन जाता है और बाद में वह एक पॉलिटीशिन बन जाता है। अरुण गवली अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का प्रतिद्वंद्वी था।

मुंबई के लोग अरुण गवली के बारे में सब जानते हैं कि किस तरह एक मिल मजदूर का बेटा फिरौती, जुआ और हत्याओं के जरिए रातों रात अंडरवर्ल्ड का जाना-माना चेहरा बन जाता है।

जिन लोगों को अरुण गवली के बारे में नहीं पता है उन्हें यह फिल्म बॉम्बे के कुख्यात अंडरवर्ल्ड गैंग के बारे में बताती है। अरुण अपने दो दोस्तों बाबू (आनंद) और रामा (राजेश) के साथ मिलकर बीआरए गैंग बनाता है और 70 से 80 के दशक तक मध्य मुंबई के इलाके का बेताज बादशाह बन जाता है।

गवली का उदय ही उसे दाऊद इब्राहिम का दुश्मन बना देता है। फिल्म में दाऊद के किरदार को मकसूद (फरहान) का नाम दिया गया है। इनमें से ज्यादातर चीजें दस्तावेज में दर्ज हैं, इसलिए स्क्रीनप्ले में कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है। कभी-कभी यह भी महसूस होता है कि आप अंधेरे में एक बिंदु से दूसरे स्थान पर आगे बढ़ रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arjun rampal movie daddy is release today

-Tags:#Bollywood News#'Daddy'#Arjun Rampal#Gulab Gawli#Ashim Ahluwalia
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo