Top

अर्जुन कपूर का खुलासा- जल्द मेरी गर्लफ्रेंड बन जाएंगी परिणीति

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 5:49PM IST
अर्जुन कपूर का खुलासा- जल्द मेरी गर्लफ्रेंड बन जाएंगी परिणीति

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के अफेयर की खबरें कोई नई बात तो है नहीं लेकिन अब अर्जुन ने इस मामले में एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

अर्जुन हाल ही में फिल्म मुबारकां में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अब अर्जुन परिणीति चोपड़ा के साथ प्यार की पैंगे बढ़ाते नजर आएंगे। दरअसल अर्जुन और परिणीति की लव स्टोरी की खबरें उस समय गर्म हो गईं थी जब दोनों ने 'इश्कजादे' में साथ काम किया था।

हाल में अर्जुन ने अपने और परिणीति के बारे में एक चौंकाने वाली बात कही है। अर्जुन ने कहा है कि अगले साल परिणीति उनकी गर्लफ्रेंड बन जाएंगी। दरअसल अर्जुन अगले साले खुद अफवाहों से परेशान होकर परिणीति को अपनी गर्लफ्रेंड घोषित करने वाले हैं। 

खबरों की माने तो अर्जुन एक बार फिर परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने जा रहे हैं। अर्जुन परी के साथ फिल्म 'नमस्ते कनाडा' में दिखेंगे। हाल ही में अर्जुन ने मज़ाक करते हुए कहा है कि अगले साल उनका नाम सिर्फ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ा जाएगा। क्योंकि दोनों साथ में दो फिल्में करने जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा, पहले 'संदीप और पिंकी फरार' में साथ आएंगे और फिर चाहे आपका पेट भरे या न भरे, हम 'नमस्ते कनाडा' लेकर आएंगे। लग रहा है अर्जुन के यूं खोलकर बोलने पर तो इस बार दोनों के लव अफेयर की खबरें और भी गर्म हो जाएंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arjun parineeti relationship namaste canada

-Tags:#arjun kapoor#parineeti chopra#Arjun kapoor parineeti affair
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo