Breaking News
Top

बुरी खबर: अब सिद्धू ने छोड़ा कपिल का शो, ये हीरोइन लेगी जगह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 17 2017 11:26AM IST
बुरी खबर: अब सिद्धू ने छोड़ा कपिल का शो, ये हीरोइन लेगी जगह

कपिल शर्मा के तारे-सितारे इस समय मुश्किल में हैं। कपिल के शो पर काले बादल छाए हैं अब शो में चीफ गेस्ट बनने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ दिया है।

कपिल के शो को पहले ही कई कालाकर छोड़ चुके हैं अब खबर है कि नवजोत सिंह सिद्धू शो का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं उनकी जगह कॉमेडी शो जज कर चुकी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी।  

यह भी पढ़ें- अपनी इस हीरोइन को भूल गए सलमान, अब डांस करके कमा रही है पैसा

बताया जा रहा है कि पंजाब से अमृतसर से विधायक और राज्य के परिवहन मंत्री सिद्धू स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण शर्मा के कामेडी शो द कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह जज की कुर्सी पर बैठेंगी।

Image result for kapil sharma archna

सिंह ने इस संबंध में एक बयान जारी कर कहा,सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठकर अजीब सा महसूस होगा, क्योंकि सिद्धू को हम सभी इस कुर्सी पर बैठे देखते रहें, कपिल शर्मा ने सूट के दिन मुझसे बातचीत की और पुराना मित्र होने के नाते मैं उसे मना नहीं कर सकी।

शर्मा का हंसी-मजाक का यह शो आमतौर पर सप्ताह के अंतिम दो दिनों में सोनी एन्टरटेंमेंन्ट चैनल पर रात नौ बजे से रात साढ़े 10 बजे तक दिखाया जाता है। 

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार की टॉयलेट ने बनाया रिकॉर्ड, कमाई 80 करोड़ के पार

उनके शो में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाले सुनील ग्रोवर को लेकर काफी विवाद हुआ है। सुनील के अलावा अली असगर भी शो में वापस लौट के नहीं आए।

कपिल के शो में लोग शायद ही अर्चना पूरन सिंह को बर्दास्त कर पाए इसलिए वह बस एक-दो एपिशोड तक ही रहेंगी। सिद्धू पाजी के ठीक होते ही वह शो से विदा ले लेंगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
archana puran will be seen in the kapil sharma show instead of siddhu

-Tags:#Kapil Sharma#Navjot Singh Siddhu#Archana Puran Singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo